scriptविशेष समुदाय के युवकों ने नाम बदलकर की दोस्ती, सच्चाई सामने आने पर युवती को किडनैप करने पहुंचे | 3 boys tried to kidnap a girl as she stopped talking to them | Patrika News

विशेष समुदाय के युवकों ने नाम बदलकर की दोस्ती, सच्चाई सामने आने पर युवती को किडनैप करने पहुंचे

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 29, 2020 10:52:02 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-युवती से नाम बदलकर फेसबुक पर की थी दोस्ती, सच्चाई पता चलने पर किया था ब्लॉक
-तहरीर के आधार पर धारा 323 ,504 ,506,354,427 में केस दर्ज
-इस पूरे मामले में पीड़ित परिवार कैमरे पर नहीं बोल रहे हैं

m.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में अपराधीयों और मनचलों को शायद अब कानून का कोई भय नही रह गया है। भले ही हाथरस की घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए मिशन महिला शक्ति को प्रभावी रूप से लागू किया हो, लेकिन इसके बाद भी महिलाओं व युवतों संग वारदात लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामला मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र का है। जहां मंगलवार शाम विशेष समुदाय के युवकों ने भाई के साथ कार से ट्यूशन जा रही एक युवती से पहले तो छेड़छाड़ की, फिर उसका सरेआम अपहरण करने का प्रयास किया।
वहीं जब युवती के भाई ने आरोपी युवकों का विरोध किया तो अपहरणकर्ताओं ने युवती और उसके भाई के साथ मारपीट कर मोके से फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवकों ने पहले अपना नाम बदलकर युवती से फेसबुक पर दोस्ती की और जब युवती को युवको की असलियत मालूम हुई तो युवती ने युवको को फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया। पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवको के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल, घटना थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की आदर्श कॉलोनी स्थित भावना पैलेस के निकट का है। जहां मंगलवार शाम एक युवती अपने भाई के साथ कार द्वारा घर से ट्यूशन जा रही थी। जैसे ही दोनों बहन भाई भावना पैलेस के सामने पहुंचे तभी तीन युवको ने कार के आगे अपनी कार लगा दी और सरेआम युवती को कार से खींचने का प्रयाश करने लगे बहन को बचाने प्रयास कर रहे भाई ने जब आरोपियों विरोध किया तो तीनों आरोपियों ने युवती के भाई के साथ मारपीट करते हुए मौके से फरार हो गए।
इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और पुलिस भी घटना स्थल पर पहुँच गयी। पुलिस ने रात्रि में युवती द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर खालापार निवासी अरमान, आरिफ और अजीम के खिलाफ 323 ,504 ,506, 354, 427 में अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस पुरे मामले में पीड़ित परिवार कैमरे पर नहीं बोल रहे हैं। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खालापार निवासी युवक अरमान और उसके साथियों ने फेसबुक पर नाम बदलकर पहले युवती से दोस्ती की और जब युवती को युवको की असलियत मालूम पड़ी तो पीड़िता ने युवको को अपने फेसबुक अकाउंट पर ब्लॉक कर दिया। इसी बात से झल्लाये युवको ने युवती के अपहरण करने की कोशिश की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो