script

सड़क हादसा: कार व दूध कैंटर के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 3 की दर्दनाक मौत

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 21, 2021 04:35:38 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

इलाज कराने आए थे मुजफ्फरनगर। मृतकों में एक महिला, युवती और एक युवक शामिल। बिजनौर निवासी हैं तीनों मृतक। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

muzaffarnagar-news_1621571966.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में शुक्रवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार मां बेटे सहित तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों के शवों को गाड़ी से निकाल कर उनका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मृतकों की पहचान के बाद उनके परिजनों को मामले की जानकारी देते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। दरअसल, मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना मीरापुर क्षेत्र के पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग का है। जहां गांव सिकरेड़ा के निकट एक तेज गति से जा रहे अनियंत्रित तेल के टैंकर ने एक कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगकर कार सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। जिसमें कार सवार 2 महिला व एक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

नियमों में बदलाव, चुनाव में संक्रमित कर्मी की बाद में भी मौत हुई तो परिजनों को मुआवजा और नौकरी

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय निवासियों की मदद से कड़ी मशक्कत कर मृतकों के शवों को कार से निकालकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के अनुसार जनपद बिजनौर की शिवाजी नगर निवासी महिला मंजू के पैर में कुछ दिन पूर्व फैक्चर हो गया था। जिसका ईलाज मुज़फ्फरनगर में चल रहा था। जिसके चलते शुक्रवार की सुबह महिला मंजू (50 वर्ष) अपने बेटे अक्षय (26 वर्ष) और अपनी भांजी शीतल 28 वर्ष के साथ वैगनआर कार में सवार होकर लेकर दवाई लेने के लिए मुज़फ्फरनगर आ रही थी। जैसे ही इनकी कार जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना मीरापुर के दिल्ली- पौड़ी मार्ग स्थित गांव सिखरेड़ा के निकट पहुंची तो उनकी कार में एक तेल से भरे टैंकर ने जबरदस्त टक्कट मार दी। घटना के बाद जंहा टैंकर का ड्राईवर मौके से फ़रार हो गया।
यह भी पढ़ें

देश और प्रदेश के प्रधान के बीच प्रशंसा के आदान-प्रदान से जनता की हालात खराब : अखिलेश यादव

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान खाली सड़कें बड़ी बड़ी दुर्घटनाओं का कारण बन रही हैं। सड़कों पर वाहन बिना किसी रोक-टोक के फर्राटे से दौड़ रहे हैं। जो दुर्घटना का कारण भी बन रहे हैं। जनपद में इस तरह की आए दिन खूब दुर्घटनाएं हो रही हैं। मगर ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा कोई रोड मैप नहीं बनाया गया। जिस वजह से लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो