script30 लाख की डकैती से पुलिस में मचा हड़कंप, देखें वीडियो | 30 lakh robbery in businessman home in shamli news hindi | Patrika News

30 लाख की डकैती से पुलिस में मचा हड़कंप, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 05, 2017 07:48:13 pm

Submitted by:

Rajkumar

एसपी शामली अजयपाल शर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली।

UP POLICE

शामली। शामली के भवन थाना इलाके में डकैती की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है। शनिवार को टेंट व्यापारी के यहां हथियारबंद आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने डाका डाला। बदमाशों ने व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर करीब 30 लाख रुपए की डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। जिसमें व्यापारी के घर से कई तोला सोना व चांदी के आभूषण और 20 लाख की नकदी पर बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया है।

वहीं बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है और व्यापारी के परिवार में दहशत पसरी है। पीड़ित परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। डकैती की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। एसपी शामली भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

VIDEO देखने के लिए क्लिक करें…

दरअसल घटना भवन थाना क्षेत्र के जलालाबाद कस्बे की है। जहां टेंट व्यापारी के घर डाका पड़ा है। 8 हथियार बंद बदमाशों ने परिवार को बंधक बना कर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित व्यापारी का नाम रविन्द्र गर्ग है। जो जलालाबाद कस्बे में ही टेंट का कारोबार करता है। घटना रात्रि लगभग 2 बजे की है। जहां कुछ हथियार बंद बदमाशों ने छत के रास्ते से होते हुए घर में घुसकर डाका डाला है।

UP Police

मौके पर पहुंचे एसपी अजयपाल शर्मा

वहीं बदमाशों ने घर में रखी 20 लाख रुपए की नगदी व कई तोला सोना, चांदी के आभूषण पार कर दिए हैं, कुल मिलाकर 30 लाख की कीमत बताए जा रहे हैं। जिसके बाद बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। परिवार ने बंधक मुक्त होने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद एसपी शामली अजयपाल शर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। वहीं पीड़ित परिवार को जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो