scriptबेटे और पिता के बीच जमकर हुई मारपीट, फायरिंग में 2 बच्चों सहित 4 घायल | 4 injured in fight between father and son | Patrika News

बेटे और पिता के बीच जमकर हुई मारपीट, फायरिंग में 2 बच्चों सहित 4 घायल

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 12, 2020 02:55:24 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मामला थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव खेडी सराय का है
-अनुज नामक युवक का अपने पिता के साथ विवाद हो गया
-युवक ने तमंचा निकालकर फायर कर दिया

maxresdefault.jpg
मुज़फ्फरनगर। जनपद के एक गांव में पिता व पुत्र के बीच हुई मारपीट का बीच बचाव कराने गये परिजनों पर फायरिंग का मामला सामने आया है। जिसमें 2 बच्चों सहित 4 लोग गोली के छर्रे लगने के कारण घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया। बताया जा रहा है कि कहासुनी को लेकर पिता व पुत्र के बीच मारपीट हो गई। शोर शराबा सुनकर झगड़े का बीच बचाव कराने आए परिजनों पर आरोपी ने तमंचे से फायर कर दिया। जिससे 2 बच्चों सहित 4 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भिजवाया।
दरअसल, मामला थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव खेडी सराय का है। जहां अनुज नामक एक युवक का अपने पिता विमल के साथ कहासुनी को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि अनुज ने अपने पिता के साथ मारपीट कर दी। शोर सुनकर परिवार के अन्य लोग भी मौके पर आ गए तथा पिता पुत्र का बीच बचाव कराने लगे। आरोप है कि इस दौरान अनुज ने अपनी ऐंटी से तमंचा निकालकर फायर कर दिया। जिससे पास में खडे हुए अनुज के चचेरे भाई 15 वर्षीय देवांश पुत्र सतीश, 7 वर्षीया अवनि पुत्री अतेन्द्र व प्रमोद तथा बहसुमा थानाक्षेत्र के गांव समसपुर निवासी अनुभव पुत्र सुनीत के पैरों में गोली के छर्रे लगने से चारों लहुलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गए।
गोली चलने की आवाज से गांव में हडकंप मच गया तथा अन्य ग्रामीण भी मौके पर आ गए। इस दौरान आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जानसठ सीएचसी भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने सभी को जिला चिकित्साल्य मुजफ्फरनगर रैफर कर दिया। पीडित सतीश पुत्र सतपाल ने आरोपी अनुज के विरूद्ध जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।
खाद बिक्री केंद्रों पर हजारों लोग जान को जोखिम में डालकर लगाएं हैं मेला, देखें वीडियो

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vij8f?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो