scriptमुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बाइकों को उड़ाया, महिला समेत 4 की मौत | 4 killed on 3 bikes in collision with speeding truck in muzaffarnagar | Patrika News

मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बाइकों को उड़ाया, महिला समेत 4 की मौत

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 08, 2022 02:31:29 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर में बुधवार सुबह पानीपत-खटीमा नेशनल हाईवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बस को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही तीन बाइकों को उड़ा दिया। इस हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

4-killed-on-3-bikes-in-collision-with-speeding-truck-in-muzaffarnagar.jpg

मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बाइकों को उड़ाया, महिला समेत 4 की मौत।

मुजफ्फरनगर में बुधवार को दिन निकलते ही हुए एक सड़क हादसे में एक महिला सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। बताया जा रहा है कि पानीपत-खटीमा नेशनल हाईवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बस को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही तीन बाइकों को टक्कर मार कर उड़ा दिया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दरअसल, हादसा मुजफ्फरनगर के थाना तितावी थाना क्षेत्र में पानीपत-खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव काजीखेड़ा के निकट हुआ है। जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने बस को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही तीन मोटरसाइकिलों को टक्कर मार कर उड़ा दिया। तीनों बाइकों पर सवार एक महिला समेत छह लोगों में से महिला सहित दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीसरे व्यक्ति ने हॉस्पिटल जाते समय दम तोड़ दिया और चौथे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हैं, जिनका जिला चिकित्सालय में इलाज जारी है।
जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह एक ट्रक मुजफ्फरनगर से शामली की ओर जा रहा था। जैसे ही ट्रक चालक ने पानीपत-खटीमा हाईवे पर काजी खेड़ा के निकट बस को ओवरटेक करना चाहा तो सामने से आ रहीं तीन मोटरसाइकिलों से टकरा गया। टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल सवार 6 लोग इधर-उधर जा गिरे। घायलों की चीख पुकार सुन आसपास खेतों में काम कर रहे लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और मामले की सूचना थाना थाना तितावी पुलिस को दी।
यह भी पढ़ें – अब चिन्हित किए गए 1000 से अधिक फार्म हाउस, जल्द चलेगा ‘बाबा का बुलडोजर’

हादसे में मृतकों की सूची

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस बुलाकर सभी को हॉस्पिटल भिजवाया। मृतकों की पहचान विनित पुत्र राज सिंह निवासी तितावी, मीनू पत्नी विनित निवासी तितावी, विक्की पुत्र कंवरपाल निवासी नगला नूनाखेड़ा, नितिन पुत्र सुरेंद्र निवासी नगला नूना खेड़ा बताए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो