script60 snake found in bathroom of the house in muzaffarnagar | बाथरूम में घुसते ही सांपों का झुंड देखकर घर वालों के उड़ गए होश, दहशत में आया पूरा गांव | Patrika News

बाथरूम में घुसते ही सांपों का झुंड देखकर घर वालों के उड़ गए होश, दहशत में आया पूरा गांव

सांप और अंडे मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद से कॉलोनी में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

मुजफ्फरनगर

Published: May 19, 2022 10:55:44 am

अक्सर आपने घरों में निकलने वाले सांप के बारे में सुना ही होगा। कई बार ऐसा होता है अचानक घर में कहीं से रेंगते हुए सांप आ जाते हैं। लेकिन सोच के देखिए अगर एक नहीं बल्कि एक साथ कई सांप आ जाएं तो क्या होगा? ये सोच कर ही रूह कांप उठती है। लेकिन ऐसा हुआ है। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में स्थित एक घर के बाथरूम से एक या दो नहीं बल्कि 60 से ज्यादा जहरीले सांपों का झुड़ मिला हैं। इतना ही नहीं, सांपों के 75 अंडे भी निकले हैं। जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।
snake-2291913_640.jpg
ये भी पढ़ें: LPG Price Hike: खाना बनाना फिर हुआ महंगा, बढ़े घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानें आज के रेट

वाशिंग मशीन के पास घूमते दिखे थे सांप

जानकारी के मुताबिक, अशोक विहार आवास विकास कॉलोनी के कढ़ली गांव निवासी रंजीत सिंह ने अपना मकान नरेशपाल को किराए पर दिया हुआ है। यहां आठ मई को नरेशपाल की पत्नी ने वाशिंग मशीन के पास सांप घूमते देखा। इसके बाद कुछ और सांपों को देखा गया। जिन्हें पकड़वाकर जंगल में छोड़ दिया गया। जिसके बाद नरेशपाल ने मकान स्वामी को घर में सांप निकलने की बात कहकर घर खाली कर दिया था। जब रंजीत सिंह ने सांपों की तलाश में बुधवार को श्रमिकों से बाथरूम और शौचालय के फर्श को उखड़वाया तो उसके नीचे करीब 60 सांप और उनके अंडों के 75 खोल निकले।
ये भी पढ़ें: 'सुपरमैन' की तरह उड़ने के लिए बच्चे ने किया ये काम, तभी हुआ कुछ ऐसा की चली गई जान

गंदगी के कारण घर में घुसे सांप

घर में इतनी बड़ी संख्या में निकले सांप को देखकर मकान स्वामी दंग रह गया। उधर, सांप और अंडे मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद से कॉलोनी में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। मौके पर सांपों को पकड़ने के लिए सपेरे को बुलवाया गया। जिसके बाद सपेरे ने काफी मशक्कत कर सांपों को पकड़ा और बोतलों में बंद कर अपने साथ ले गया। वहीं कॉलोनी के लोगों का कहना है कि गंदगी के कारण घर में सांप घुसे और उनसे प्रजनन से घर सर्पलोक बन गया। उन्होंने कालोनी में साफ-सफाई और जल निकासी की व्यवस्था करवाने की मांग की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Mumbai News Live Updates: कल देवेंद्र फडणवीस सीएम और एकनाथ शिंदे डिप्टी सीएम पद की लेंगे शपथMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनउदयपुर हत्याकांड: आरोपियों के कराची कनेक्शन पर पाकिस्तान की बेशर्मी, जानिए क्या बोलाUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारेजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.