तीन दिन से गायब युवती ने थाने पहुंचकर तीन युवकों के खिलाफ दर्ज कराया गैंगरेप का केस

तीन दिन से गायब युवती ने थाने पहुंचकर तीन युवकों के खिलाफ दर्ज कराया गैंगरेप का केस

Iftekhar Ahmed | Publish: Sep, 09 2018 05:44:58 PM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों के खिलाफ शुरू की कार्रवाई

मुजफ्फरनगर. 2 दिन से लापता युवती शनिवार को अचानक थाने पहुंची। यहां पीड़िता ने तीन युवकों पर अपहरण कर गैंगरेप का आरोप लगाया। युवती के आरोप के बाद थाने में हड़कंप मच गया है, क्योंकि दूसरे थाने में युवती की गुमशुदगी लिखी हुई थी, जिसके चलते घंटों तक थाना मीरापुर और थाना काकरोली पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में आला अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद युवती की शिकायत पर थाना ककरौली में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

मामला जनपद मुज़फ्फरनगर की जानसठ तहसील क्षेत्र का है। थाना ककरौली क्षेत्र के गांव ककरौली से गुरुवार से लापता एक युवती अचानक थाना मीरापुर पहुंची, जहां उसने तीन लोगों पर अपहरण कर 2 दिन तक गन्ने के खेत में रखकर गैंगरेप का आरोप लगाया। युवती के आरोप के बाद थाने में हड़कंप मच गया है। युवती की पूरी बात सुनने के बाद थाना मीरापुर पुलिस मामले को थाना ककरौली क्षेत्र का बताते हुए पीड़िता को थाना ककरौली जाने के लिए कह दिया, जिसके बाद पीड़िता थाना ककरौली पहुंची और पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसे उसके घर से तीन युवक शेर अली, नजरी और आबिद जबरन उठा कर ले गए थे। जहां उसे जंगल में रखकर उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर मीरापुर थाने में पहुंची, जहां से उसे ककरौली थाना भेज दिया गया। युवती के आरोप के बाद थाना ककरौली और थाना मीरापुर पुलिस घंटों सीमा विवाद में उलझी रही और बाद में अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद थाना ककरौली में युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर कार्रवाई शुरु की।

यह भी पढ़ें- फिर मुठभेड़ से थर्राया यूपी का ये शहर, पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को किया पस्त

घटना के बारे में जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर लिया गया है। पीड़ित युवती के भाई की ओर से 2 दिन पहले गुमशुदगी दर्ज की गई थी। बताया जाता है कि युवती का अपने ससुरालियों से भी झगड़ा चल रहा था, जिसको लेकर पहले भी एक मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद पैसों का लेन-देनकर समझौते की बात भी सामने आई थी। अब फिर युवती द्वारा उस मामले में पैरवी करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी।

 

Ad Block is Banned