scriptUP में जंगल राजः शादी से ठीक पहले ही एक मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर पेड़ से लटकाया | A Muslim youth beaten and hanged with three in shamli | Patrika News

UP में जंगल राजः शादी से ठीक पहले ही एक मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर पेड़ से लटकाया

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 26, 2018 12:36:08 pm

Submitted by:

Iftekhar

खौफनाक सजा का दृश्य देखर कांप जाएंगे आप

Brutal killing

शाली. उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक कानून को हाथ में लेने और हत्या जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देने की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। बुलंदशहर में अपनी सी पत्नी को भरी पंचायत में पीटने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक बार फिर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। ताजा मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली जिले का है। शामली जिले के बाबरी थाना इलाके में हत्या की सनसनी खेज वारदात सामने आयी है। यहां पर एक बाग में आम के पेड़ पर युवक का शव लटका मिला। परिजनों का आरोप है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है। परिजन हत्या की आशंका इस लिए जता रहे हैं, क्योंकि युवक के शव पर चोट के निशान के साथ ही उसके मुंह से खून भी निकला हुआ है। इसके साथ ही युवक का जींस भी खून से लथपथ है। इस पूरे मामले में सबसे दुखद पहलू ये है कि युवक को शादी से ठीक एक दिन पहले इस तरह की दर्दनाक सजा दी गई। पीड़ितों की शिकात के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः गाय को करें राष्ट्रीय पशु घोषित, इससे गाय और इंसान दोनों की होगी सुरक्षा: मौलाना अरशद मदनी

मामला बाबरी थाना क्षेत्र के गांव हिरणवाड़ा का है। जहाँ गांव के नजदीक आम के बाग में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है। शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गयी है। मृतक युवक का नाम आस मोहम्मद है। बताया जा रहा है कि युवक की सोमवार को शादी होनी थी, लेकिन शादी से ठीक एक दिन पहले ही युवक शाम को लापता हो गया। इसके बाद परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन देर रात तक भी कोई सुराग नही मिल पाया। सुबह आस मोहम्मद का शव बाग में पेड़ पर लटका मिला। शव मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। इस पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। परिजनों का आरोप है कि युवक की पीट पीटकर हत्या की गई है। हत्या के बाद युवक के शव को पेड़ पर लटका कर आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़ेंः सभी भारतीय को राम की औलाद बताने वालों की इस मौलाना ने बोलती कर दी बंद, देखें वीडियो

वहीं, जब पुलिस ने शव को पेड़ से उतारने का प्रयाश किया तो परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। फिलहाल भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है और पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो