कर्ज में डूबे युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले बनाई वीडियो

Muzaffarnagar निवासी 34 वर्षीय रवि ने ट्रक लोन पर लिया था जिसकी वह किश्त नहीं चुका पा रहा था। lockdown कर्ज में डूब जाने से उसने Suicide कर लिया।

मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) चौरावाला गांव में 35 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने वीडियो भी बनाई जिनमें उसने कर्ज में डूबे हुए हाेने की बात कही है। पुलिस के हाथ युवक का माेबाइल फाेन लगा है जिसमें चार वीडियो बताई जा रही हैं। इन वीडियो में युवक ने कहा है कि वह कर्ज नहीं चुका पा रहा है इसलिए आत्महत्या कर रहा है। मरने के बाद उसके परिवार वालों काे परेशान ना किया जाए।

यह भी पढ़ें: शामली पुलिस की जीप से फिल्मी अंदाज में भागा आराेपी, सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई घटना

घटना थाना ककरौली क्षेत्र के गांव चौरावाला की है। यहां बुधवार की दोपहर से लापता 35 वर्षीय रवि पुत्र ऋषिपाल का शव गुरुवार की सुबह पेड़ पर लटका मिला। सुबह के समय गांव के किसान अपने खेतों में काम करने के लिए निकले ताे इस घटना का पता चला। गांव के ही एक किसान ने रवि का शव पेड़ पर लटके हाेने की सूचना उसके परिजनाें काे दी। परिजनों ने जब रवि का शव पेड़ पर लटका देखा ताे काेहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: मेरठ में दिन दहाड़े सरकारी अफसर से एक लाख रुपये की लूट

मौके पर पहुंची थाना ककरौली पुलिस ने मृतक के शव काे पेड़ से उतरवाकर पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक की जेब से मिले माेबाइल फाेन में चार वीडियो मिली हैं इन सभी विडियो में उसने कर्ज ना चुका पाने की बात कही है। यह सभी वीडियो उसने मरने से पहले बनाई थी। गांव के पूर्व प्रधान दल सिंह ने बताया कि रवि पिछले काफी समय से परेशान था। उसने एक ट्रक फाइनेंस पर लिया था जिसे वह खुद चलाता था।

यह भी पढ़ें: Meerut: पुलिस को चकमा देकर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

लॉक डाउन की वजह से रवि का ट्रक पिछले 3 महीने से घर पर ही खड़ा था जिस कारण व किश्त जमा नहीं कर पा रहा था। इससे वह डिप्रेशन में आ गया था। बुधवार काे वह घर से बैंक के लिए निकला था। उसने अपने घर बताया था कि किसान क्रेडिट कार्ड जमा करने जा रहा है लेकिन वह बैंक से वापस नहीं लाैटा। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। अब उसका शव पेड़ पर लटका मिला।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned