scriptमुजफ्फरनगर में बहला फुसलाकर किशोर के साथ कुकर्म, आराेपी फरार | A young man did a dirty job with a minor in Muzaffarnagar | Patrika News

मुजफ्फरनगर में बहला फुसलाकर किशोर के साथ कुकर्म, आराेपी फरार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 06, 2020 11:27:03 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
यूपी के मुजफ्फरनगर में आठ साल के किशाेर के साथ कुकर्म किए जाने की घटना सामने आई है। घटना के बाद से आराेपी फरार है।

crime_news.jpg

माँ का फट गया कलेजा जब पेड़ से लटकते मिली जवान बेटे की लाश,जांच में जुटी पुलिस

Muzaffarnagar . मीरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने किशाेर काे ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। किशोर काे बहला-फुसलाकर युवक गन्ने के खेत में ले गया और वहां उसके साथ कुकर्म की घटना काे अंजाम देकर फरार हाे गया। पीड़ित के पिता ने पुलिस काे घटना की तहरीर दी है। मामला अलग अलग समुदाय का होने की बजह से तनाव की स्थिति बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से टकराई कार, तीन की माैके पर माैत

घटना थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव खेडी सराय की है। एक नाबालिग के साथ गांव के ही एक युवक ने कुकर्म किया। घटना के बाद पीडित के पिता ने कुकर्म करने के आरोपी युवक को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन घटना के बाद से आराेपी फरार है।
यह भी पढ़ें

यूपी: युवक ने घर में घुसकर कथित प्रेमिका पर चाकू से हमला बाेला, खुद काे भी किया लहुलूहान, सामने आई बड़ी वजह

ग्राम खेडी सराय निवासी पीड़ित किशाेर के पिता ने पुलिसकाे बताया कि, उसका 8 वर्षीय बेटा शनिवार की सुबह घर से बकरियां चराने के लिये जंगल में गया था। दोपहर लगभग 2 बजे गांव के ही रहने वाले टिंकू पुत्र गोपाल उसे बहला-फुसला कर पास के ईख के खेत में ले गया और उसके साथ कुकर्म किया।
यह भी पढ़ें

Ground Report: दामाद मांग रहा पत्नी के हिस्से की जायजाद, तो कहीं प्रवासी जता रहा पैत्रिक मकान पर हक



लगभग तीन बजे उसका बेटा घर आया और पूरी घटना बताई। इसके बाद पीडित बालक के परिजनों ने टिंकू को काफी तलाश की लेकिन उसका काेई पता नहीं चला। पीडित के पिता ने टिंकू के विरूद्ध थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने कुकर्म करने वाले युवक टिंकू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है। इंस्पेक्टर एच एन सिंह के अनुसार आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो