scriptVideo: दिल्‍ली में बनी केजरीवाल की सरकार तो ‘आप’ नेता ने मनोज तिवारी को दी यह सलाह | aap supporters celebrate in muzaffarnagar after delhi election win | Patrika News

Video: दिल्‍ली में बनी केजरीवाल की सरकार तो ‘आप’ नेता ने मनोज तिवारी को दी यह सलाह

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 12, 2020 10:29:34 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

दिल्‍ली चुनाव 2020 में फिर मिला अरविंद केजरीवाल को भारी बहुमत
मुजफ्फरनगर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्‍न
आप नेता ने कहा- रिंकिया के पापा वापस जाओ

vlcsnap-2020-02-12-09h37m21s569.png
मुजफ्फरनगर। दिल्ली (Delhi) में हुए विधानसभा चुनाव 2020 (Assembly Election 2020) में एक बार फिर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) की भारी जीत हुई है। इसको लेकर जहां दिल्ली में ‘आप’ (AAP) कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं, वहीं मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने शिव चौक पर नारेबाजी करते हुए मिठाई बांटी। इस दौरान ‘आप’ नेता ने भाजपा (BJP) नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) को सलाह भी दी।
यह भी पढ़ें

BJP विधायक का बड़ा बयान, बोले- इस तरह बेईमानी कर जीती AAP, देखें Video

कार्यकर्ताओं ने बांटे लड्डू

दरअसल, दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 एक बार फिर आम आदमी पार्टी के लिए बड़ी जीत लेकर आया है। अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री के पद पर काबिज होने वाले हैं। इस जीत पर मुजफ्फरनगर में आप के समस्त पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के ने जश्न मनाया और लड्डू बांटे। मंगलवार को जैसे ही चुनाव के नतीजे पार्टी के पक्ष में आने शुरू हुए तो जनपद के सभी पदाधिकारी व समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। सभी ने शिव चौक पर इकट्ठा होकर जमकर जश्न मनाया। इस मौके पर ‘आप’ के नगर अध्यक्ष वसी खरी ने कहा कि दिल्ली की जनता ने नफरत की राजनीति को नकार करके विकास को वोट दिया है। उन्‍होंने मनोज तिवारी को सलाह देते हुए कहा, रिंकिया के पापा वापस जाओ। जैसे देश से अंग्रेजों को वापस भेजा था, गो बैक-गो बैक। हम तिवारी जी को कहेंगे, गो बैक बिहार और अपने गाने का काम कीजिए, जो आप करते हैं। राजनीति आपके बस की बात नहीं है।
यह भी पढ़ें

Video: Delhi में

AAP की जीत पर गाजियाबाद में हुआ ऐसा डांस

ये रहे मौजूद

इस मौके पर जिलाध्यक्ष अरविन्द बालियान, जिला सचिव तस्व्वुर हुसैन, जिला प्रवक्ता शहजाद नबी जैदी, वसी खैरी, कुलदीप तोमर, आफताब आलम, सुलेमान ठेकेदार, रोशन लाल, फखरूजम्मा, डॉ. मुसर्रत नबी, अहसान, अभिषेक जैन, राज सिंह, नंदकिशोर शर्मा, पंकज वर्मा, सय्यद अजीम, गुफरान, महताब, मोहम्मद शावेज, महेश चंद्र गर्ग, मोहम्मद गय्यूर, जावेद अली मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो