scriptVIDEO: कांवड़ मार्ग पर हादसा, कार सवार युवकों ने युवती को मारी टक्कर | accident on Kawand road, two people injured in car accident | Patrika News

VIDEO: कांवड़ मार्ग पर हादसा, कार सवार युवकों ने युवती को मारी टक्कर

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 21, 2019 09:49:36 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

नशा और रफ्तार के कहर ने दो लोगों को मारी टक्कर
गुस्साई भीड़ ने कार सवार युवकों की जमकर की पिटाई
मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ हिरासत में लिया

muzaffarnagar

VIDEO: कांवड़ मार्ग पर हादसा, कार सवार युवकों ने युवती को मारी टक्कर

मुजफ्फरनगरमुजफ्फरनगर में एक बार फिर नशे और रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां, युवकों ने पहले तो एक युवती को अपनी गाड़ी तले रौंद दिया। इस हादसे के बाद जब लोगों ने कार सवार युवकों को पकड़े की कोशशि की तो नशे में आरोपियों ने एक ई-रिक्शा चालक को टक्कर मार दी। फिर क्या मौके पर पहुंची भीड़ बेक़ाबू हो गयी और गुस्साई भीड़ ने कार में जमकर तोड़फोड़ करते हुए कार युवकोंको भी दबोच लिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार दोनों युवकों को भीड़ के चंगुल से किसी तरह छुड़ाकर थाने ले आई। युवती व ई रिक्शा चालक को घायल हालत में जिला अस्पताल भिजवाया है। घटना की सूचना पर पुलिस द्वारा दिखाई गई तत्परता से एक बार फिर जनपद में बड़ा हादसा होने से टला।
मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के रुड़की रोड का है, जहां आनन्दपुरी पेट्रोल पंप के ठीक सामने एक लक्जरी कार सवार युवकों ने उस समय एक युवती को टक्कर मारकर घायल कर दिया, जब युवती किसी काम से रुड़की रोड पर जा रही थी। इसके बाद अनियंत्रित कार एक ई-रिक्शा में जा टकराई। कार में सवार दो युवक शराब के नशे में धुत बताए गए हैं। टक्कर मारने के बाद कार सवार दोनों युवकों ने भागने का प्रयास किया तो गुस्साई भीड़ ने कार को घेर लिया।
ये भी पढ़ें : BIG NEWS: भाजपा के इस बड़े नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, आईजी ने थानाध्यक्ष समेत चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड

भीड़ ने कार में तोड़फोड़ करते हुए दोनों कार सवारों की पिटाई की। सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने कार सवार दोनों लोगों को भीड़ से छुड़ाया और भीड़ को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत किया। वहीं कांवड़ मार्ग पर हादसा होने से पुलिस अधिकारियो में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने रामपुरी निवासी निशा व मिमलाना मीर हसन ई-रिक्शा चालक को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया और कार सवार संजीव त्यागी, सनी तिवारी पुत्र सुरेश निवासी गंगाराम पुरा मुजफ्फरनगर को हिरासत में ले लिया गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस की तत्परता से बड़ा हादसा होने से टल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो