scriptकाेर्ट में बयान देने मुम्बई से मुजफ्फरनगर पहुंची फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया उर्फ अंजलि पांडेय | Actor Nawazuddin Siddiqui's wife arrived in Muzaffarnagar Court | Patrika News

काेर्ट में बयान देने मुम्बई से मुजफ्फरनगर पहुंची फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया उर्फ अंजलि पांडेय

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 16, 2020 08:33:17 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

मुम्बई में दर्ज मामले की बुढ़ाना पुलिस कर रही है जांच
पुलिस ने सीजेएम काेर्ट में दर्ज कराए आलिया के बयान

aaliya.jpg

aaliya

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, मुजफ्फरनगर। फ़िल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं। शुक्रवार काे उनकी तलाक़शुदा पत्नी आलिया उर्फ अंजलि मुम्बई से मुज़फ्फरनगर पहुंची। यहां बुढ़ाना पुलिस ने कोर्ट में आलिया के बयान दर्ज कराए। आलिया काे कड़ी सुरक्षा के बीच काेर्ट में पेश में किया गया।
यह भी पढ़ें

काली पट्टी बांधकर इंजीनियरों ने कहा अपने फैसले पर पुनर्विचार करे यूपी सरकार

आलिया अपने एक करीबी के साथ प्लेन से दिल्ली पहुंची और फिर कार से मुज़फ्फरनगर आई। यहां बुढ़ाना पुलिस उन्हे कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायालय के समक्ष लेकर पहुंची। करीब छह माह से आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( nawazuddin siddaqi ) के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है। लॉक डाउन के दाैरान नवाजुद्दीन अपनी माँ की बीमारी के चलते मुम्बई से मुज़फ्फरनगर के बुढ़ाना में स्थित अपने गांव आ गए थे और तभी से अपने भाइयों के साथ बुढाना में हैं। अप्रैल माह में आलिया ने वार्सोवा पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन के भाइयों पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।
यह भी पढ़ें

काली पट्टी बांधकर इंजीनियरों ने कहा अपने फैसले पर पुनर्विचार करे यूपी सरकार

एफआईआर में आलिया ने नवाजुद्दीन ( latest news Nawazuddin Siddiqui ) के भाइयों पर अपनी बेटी के साथ अश्लील हरकत करने और मोबाइल पर बेटी को पोर्न फिल्म दिखाने का आरोप लगाया था। ये मामला मुम्बई से मुज़फ्फरनगर पुलिस काे भेजा गया था। इसी मामले में शुक्रवार काे जांच अधिकारी नवाजुद्दीन सिद्दकी की पत्नी काे लेकर सीजेएम काेर्ट पहुंची। यहां से उन्हें पाेक्सो काेर्ट में ले जाया गया जहां उनके 164 के बयान दर्ज किए गए।
यह भी पढ़ें

आलोक प्रसाद की गिरफ्तारी के विरोध में गरजे कांग्रेसियों ने दी बड़ी चेतावनी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के वकील नदीम सैफी का कहना है कि आलिया अकेली कोर्ट पहुंची हैं। उनकी बेटी साथ नही थी जबकि कोर्ट में उनकी बेटी के बयान होने थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो