scriptकलयुगी पति ने पत्नी की गला रेतकर की निर्मम हत्या, शव को जंगल में फेंका | After killing the wife dead body was thrown in the forest | Patrika News

कलयुगी पति ने पत्नी की गला रेतकर की निर्मम हत्या, शव को जंगल में फेंका

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 03, 2021 05:46:10 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम प्रधान ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

muzafarnagar_budhana.jpg
मुजप्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना कोतवाली इलाके के शाहडब्बर गांव में एक कलयुगी पति ने अपने पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर की निर्मम हत्या कर दी। यही नहीं आरोपी पति ने अपनी पत्नी शातिराना अंदाज में निर्मम हत्या कर उसके शव को जंगल में फेंक दिया। घटना के बाद ग्राम प्रधान ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

पैरामिलिट्री फोर्स के हवाले श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह की सुरक्षा, पुलिस-प्रशासन पूरी तरह चौकस

आरोपी पति कबूल किया जुर्म

पुलिस पूछताछ में आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी पति अपनी पत्नी पर किसी दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध होने का शक करता था। जिसकी वजह उसने उसकी हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया।
हत्या कर शव को जंगल में फेंका

दरअसल, मुज़फ्फरनगर-बुढाना मार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने इंटरलॉकिंग टाइल्स फैक्ट्री में काम करने वाले सनकी व्यक्ति गुलसाद निवासी गांव केलाबरी मधुपेरा जिला सपरदा बिहार की शादी लगभग 10 वर्ष पहले उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद के कस्बा लोनी निवासी रिफत खातून के साथ हुई थी। इन 10 वर्षों में रिफत खातून 5 बच्चों को जन्म दे चुकी है। जहां बृहस्पतिवार की देर रात आरोपी पति गुलसाद ने अपनी पत्नी पर किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध होने का शक जाहिर करते हुए अपनी पत्नी रिफत खातून की धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने शातिराना अंदाज में रिफत खातून के शव को जंगल में फेंक दिया।
एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम प्रधान ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो