script

Panipat के बाद कमांडो थ्री फिल्म के विरोध में उतरे लोग, भूखहड़ताल कर प्रतिबंध लगाने की मांग

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 13, 2019 01:02:33 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. पानीपत के बाद कमांडो थ्री के खिलाफ भी उग्र हुए लोग . प्रतिबंध न लगाने पर जिला प्रशासन को दी आंदोलन की चेतावनी. खिलाड़ियों के अपमान का लगाया आरोप
 

film.jpeg
मुजफ्फरनगर। बॉलीवुड फिल्म कमांडो 3 में पहलवानों पर फिल्माए गए सीन को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए है। फिल्म के विरोध में गुरुवार को खिलाड़ियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाए है कि फिल्म में खेल और खिलाड़ियों को अपमानित किया गया है। उन्होंने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

mobile के साथ दुकानदार ने दी एक किलो प्याज फ्री तो जुटने लगी भीड़

फिल्म के दर्शाए गए सीन के विरोध में भारी संख्या में खिलाड़ी और लोग जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां उन्होंने डीएम दफ्तर के सामने धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने फिल्म पर बैन कराने की मांग को लेकर एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा हैं। उन्होंंने कहा कि फिल्म कमांडो थ्री के निर्माता ने खिलाड़ियों का अपमान किया है। जबकि वास्तव में खिलाड़ियों का चरित्र इस प्रकार का नहीं होता। यहां खिलाड़ियों और अन्य लोगों ने भूख हड़ताल भी की।
यह भी पढ़ें

6 माह पहले ही अस्पताल में शुरू हुई थी सीटी स्कैन की सुविधा, सीएम के निर्देश पर जांच शुरू

खिलाड़ियों ने डीएम से जनपद में कमांडो थ्री फिल्म के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। धरने पर मौजूद लोगों ने कहा कि पहलवानों और अखाड़े के बारे में गलत चीजें दिखाई गई हैं। यह सभी खिलाड़ियों का अपमान है। उन्होंने मॉल के सिनेमा हॉल में प्रदर्शित हो रही फिल्म का संचालन बंद कराने की मांग की। बंद न करने पर आंदोलन करने की धमकी भी उनकी तरफ से दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो