महिला ने इस तरह दो बार रोकी ट्रेन, जीआरपी ने जब दिलाया भरोसा तो आगे जाने दी ट्रेन- देखें वीडियो

sharad asthana | Publish: Nov, 10 2018 01:23:58 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 01:23:59 PM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

मुजफ्फरनगर रेलवे स्‍टेशन पर यात्रियों ने किया जमकर हंगामा

मुजफ्फरनगर। जनपद के रेलवे स्‍टेशन पर शुक्रवार को काफी हंगामा हुआ। एक महिला ने अहमदाबाद-हरिद्वार मेल को दो-तीन बार रोका। इस बीच यात्रियों ने ट्रेन में जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची जीआरपी ने जब कार्रवाई का भरोसा दिलाया तो महिला व अन्‍य यात्री माने, जिसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया।

यह भी पढ़ें: जिस जेल में हुआ था मुन्‍ना बजरंगी का मर्डर, वहां के अंदर का ऐसा नजारा देखकर चौंक जाएंगे आप

महिला ने सामान चोरी का लगाया आरोप

मामला अहमदाबाद-हरिद्वार मेल का है। दरअसल, जैसे ही ट्रेन मुजफ्फरनगर स्टेशन से चली तो एक महिला ने चेन खींचकर ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद ट्रेन फिर से चली तो उसने फिर से चेन खींच दी। महिला के साथ उसका परिवार भी था। उसने जीआरपी को बताया कि ट्रेन से उनका सामान व 27 हजार की नगदी चोरी कर ली गई है। इस दौरान यात्रियों ने हंगामा भी किया। उन्‍होंने सुरक्षा की मांग की। जीआरपी उपनिरीक्षक हरिओम सिंह का कहना है क‍ि कोच संख्‍या एस-7 में एक महिला का सामान दिल्‍ली के आसपास चोरी हो गया था। मुजफ्फरनगर स्‍टेशन पहुंचने पर उन्‍हें चोरी का पता चला। इसके बाद उन्‍होंने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोक दी। एफआईआर दर्ज कराकर संबंधित को भिजवाने को कहा गया है। ट्रेन की दो-तीन बार चेन पुलिंग की गई है। वे हरिद्वार जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: दारुल उलूम का नया फतवा, निकाह में इन रस्‍मों को बताया नाजायज

Ad Block is Banned