scriptधरने पर बैठे एम्बुलेंस ड्राइवर, रखी अपनी मांगे | Ambulance driver sitting on strike | Patrika News

धरने पर बैठे एम्बुलेंस ड्राइवर, रखी अपनी मांगे

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 28, 2020 11:53:32 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

-एम्बुलेंस चालकों ने सरकार पर आरोप लगाया कि कई बार अपनी समस्याओं को बताने के बाद भी सरकार उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया जा रहा है

धरने पर बैठे एम्बुलेंस ड्राइवर, रखी अपनी मांगे

धरने पर बैठे एम्बुलेंस ड्राइवर, रखी अपनी मांगे

मुज़फ्फरनगर. जनपद में एम्बुलेंस ड्राइवरों ने अपनी मांगों को लेकर हड़ताल करते हुए जिला चिकित्सालय परिसर में धरना प्रर्दशन किया। एम्बुलेंस चालकों ने सरकार पर आरोप लगाया कि कई बार अपनी समस्याओं को बताने के बाद भी सरकार उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया जा रहा है अगर उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो उन्हें अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाना पड़ेगा।

दरअसल गुरुवार को रुड़की रोड स्थित जिला चिकित्सालय परिसर में 102 व 108 एम्बुलेंस चालक व परिचालकों ने अपनी मांगों को लेकर धरना प्रर्दशन किया। इस दौरन बताया कि हमारी सरकार से कुछ मांगे है जो लंबित चली आ रही है। जिनके बारे में हम लोगों ने कई बार जिला प्रशासन को भी अवगत कराया है, लेकिन हमारी मांगे पूरी नहीं होती। हमारी जो प्रमुख मांगे है ठेका प्रथा बंद हो, ओर साथ ही हमारा सीधा संबंध एन.एच.आर.एम से किया जाए। श्रम विभाग का फैसला जिनके द्वारा न मानना, समय से वेतन न देना, अवैध कटौती करना, 6 माह से अधिक पी.एफ का पैसा न जमा करना, 2015 से 12 प्रतिशत वेतन में वृद्धि न करना, फर्जी केसों का बैंड न होना, कर्मचारियों का मेल द्वारा टर्मिनेट करना व अवैध वसूली करना, अवैध शोषण करना, इन सभी मांगों को लेकर जिला चिकित्सालय परिसर में धरना पर्दशन कर रहे है। अगर हमारी मांगे पूरी नहीं की जाती तो हम समस्त कर्मचारी अनिश्चितकालीन समय तक हड़ताल पर चले जायेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो