खुद को नेता बताकर थाना प्रभारी को वर्दी उतरवाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

धारा 302 के मामले में फरार चल रहा था धमकी देने वाला, खुद काे नेता बताकर दे रहा था थाना प्रभारी को धमकी। फोन करके कहा तुम्हारी नौकरी पर चलवा दूंगा लाल कलम

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मुज़फ्फरनगर. थाना प्रभारी को फोन पर जबरदस्त तरीके से धमकाने और नौकरी पर लाल कलम चलवाने को धमकी देने वाले एक कथित नेता जी को पुलिस ने दो दिन के अंदर ही खोज निकाला पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने कहा - क्या सरकार के पास पत्रकार के परिजनों के आंसुओं का कोई जवाब है

पुलिस ( muzaffarnagar police ) के अनुसार आरोपी नेताजी लिकायत पर कई मुकदमे दर्ज है जो फिलहाल 302 के मामले में फरार चल रहा था। फरारी के दौरान ही नेताजी ने थाना प्रभारी को किसी मामले में फोन किया जिसमें नेताजी ने फोन पर थाना प्रभारी को पहले तो खूब खरी खोटी सुनाई और जब इंस्पेक्टर नेताजी की धमकी विनम्रता के साथ सुनते रहे तो नेताजी थाना प्रभारी पर चढ़ गये और पता नही क्या क्या कह डाला।

यह भी पढ़ें: महंगाई: 1 जुलाई से हाइवे पर सफर होगा महंगा, NHAI ने Toll Tax बढ़ाने को दी मंजूरी

नेताजी और थाना प्रभारी के बीच हुई वार्तालाप का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस विभाग में हड़कंप मची गया बल्कि जनपद में जिसने भी थाना प्रभारी और इस दबंग नेता जी के बीच की ऑडियो को सुना तो हक्का-बक्का रह गया। मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो दबंग नेता जी पर शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी गई जिसके बाद पुलिस ने ऑडियो वायरल होने के 24 घंटे के अंदर ही इस दबंग नेता जी को ढूंढ निकाला मगर उससे पहले ही नेताजी की भाषा शैली से पुलिस की आम जनता में काफी किरकिरी हुई क्योंकि जिस अंदाज में नेताजी थाना प्रभारी से बात कर रहे थे वह किसी बड़े माफिया सरगना से कम नहीं लग रहा था

यह भी पढ़ें: Pool party कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा चल रही थी पूल पार्टी, 16 लड़कियों समेत 61 गिरफ्तार

दरअसल जनपद मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव न्यामु निवासी लियाकत पुत्र जानू गांव का दबंग व्यक्ति बता जा रहा है जिस पर हत्या का प्रयास लूट मारपीट धमकी देना आदि से संबंधित कई अपराधिक मामले भी दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार एक मुकदमे में नेताजी फरार चल रहे थे और फरारी के दौरान ही किसी काम को लेकर नेता जी ने दबंग माफिया अपराधी की तरह चरथावल के थाना प्रभारी एमपी सिंह को फोन मिलाया और दबंग अंदाज में बात करते हैं पहले तो थाना प्रभारी को नसीहत देनी शुरू की और थाना प्रभारी की नौकरी पर लाल कलम चलाने तक की धमकी दे डाली। नेता जी ने यह भी कहा कि मैं यंही रहूंगा और आप नही रहेंगे थाना प्रभारी एमपी और नेताजी लियाकत के बीच फोन पर हुई इस हॉट टॉक का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें पुलिस विभाग में हड़कंप मचा।

यह भी पढ़ें: कैबिनेट विस्तार की अटकलों के बीच फिर गवर्नर से मिले सीएम योगी, 17 दिनों में दूसरी मुलाकात

आम पब्लिक की नजरों में पुलिस के गिरते इकबाल को लेकर चर्चा होने लगी जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और आरोपी को चरथावल पुलिस ने तीसरा नहर पटरी के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार दिखाते हुए उसके कब्जे से एक कार व तमंचा और कारतूस बरामद दिखाए है। पुलिस से गुंडा माफिया अपराधी की तरह पेश आने वाले नेताजी के खिलाफ गुंडा एक्ट गैंगस्टर की कार्यवाही करने के साथ-साथ उसकी हिस्ट्रीशीटर खोलने की प्रक्रिया शुरु कर दी है और साथ ही नेताजी द्वारा जमा की गई संपत्ति के विवरण की भी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची से रेप, हालत गंभीर

यह भी पढ़ें: जिन दस्तावाजों के सहारे अपराधियों को भेजा सलाखों के पीछे, अब वे थाने के कबाड़ में फांक रहे धूल

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned