scriptझाड़ियों से आ रही थी रोने की आवाज, पास जाकर देखा तो लोग भी रोने लगे, देखें वीडियो | baby girl found in forest | Patrika News

झाड़ियों से आ रही थी रोने की आवाज, पास जाकर देखा तो लोग भी रोने लगे, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 25, 2019 04:54:34 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें
-रोने की आवाज सुनकर युवकों ने झाड़ियों में जाकर देखा तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गई
-जिसके बाद युवकों द्वारा बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरथावल में भर्ती कराया
-बच्ची की मौत हो गई

demo11.jpeg
मुजफ्फरनगर। जनपद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें अज्ञात लोगों द्वारा एक नवजात बच्ची को कपड़े में लपेटकर झाड़ियों में फेंका गया है। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे दो युवकों ने झाड़ियों में जाकर देखा तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गई। बच्ची की हालत देखकर आसपास खड़े लोगों की आंखें भी नम हो गईं। जिसके बाद युवकों द्वारा बच्ची को झाड़ियों से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरथावल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम धार्मिक नेताओं ने देश की युवा पीढ़ी के भटकाव पर कही ये बड़ी बात

जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। मगर जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान कुछ ही देर में बच्ची की मौत हो गई। दरअसल, मामला थाना चरथावल क्षेत्र में गांव मथुरा के जंगलों का है। जहां गांव मथुरा से नंगला राय की ओर जाने वाले मार्ग पर रविवार सुबह एक नवजात बच्ची पड़ी मिलने से सनसनी फैल गई।
यह भी पढ़ें

रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, रोज बैठते हैं इतने घंटे तो जल्द हो जाएगी मौत!

रास्ते से गुजर रहे दो युवकों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनकर झाड़ियों में पड़ी बच्ची को उठाकर उपचार के लिए चरथावल के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां इलाज की उपयुक्त सुविधा ना होने के कारण डॉक्टर ने बच्ची का प्राथमिक उपचार कर उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया घटना से क्षेत्र के लोगों में रोष व्याप्त है तथा इस घटना के दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग आम जनमानस द्वारा की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो