scriptVIDEO: Mahashivratri से पहले बड़ा हादसा, सड़क हादसे में 9 कांवड़िए घायल | before mahashivratri 2019 big accident,9 injured in road accident | Patrika News

VIDEO: Mahashivratri से पहले बड़ा हादसा, सड़क हादसे में 9 कांवड़िए घायल

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 03, 2019 12:03:50 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

-महाशिवरात्रि से पहले काड़ियों के साथ हादसा -गाड़ी ने मारी कावड़ियों को टक्कर -8 कांवडियों सहित 9 लोग घायल

 kawad yatra

kawad yatra

मुज़फ्फरनगर । महाशिवरात्री को लेकर शिवभक्तों का शिवालयों पर पुहंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। लेकिन इस बीच एक बड़ा हागसा हो गया। मुज़फ्फरनगर थाना मंसूरपुर क्षेत्र में NH 58 हाईवे पर तेज गति से जा रही एक अनियंत्रित कार ने एक बाइक सहित पैदल चल रहे कांवड़ियों को टक्कर मार दी। जिसमे आधा दर्जन से अधिक कावड़िया घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे मेरठ रेफर किया गया है। बाकी घायलों को बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराया गया। घायलों की स्थिति जानने के लिए एसडीएम सीओ व थाना प्रभारी सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।
दरअसल शनिवार को भारी संख्या में कावड़ियां हरिद्वार से जल लेकर पुरा महादेव तथा अन्य स्थान पर जा रहे थे। जब वह मंसूरपुर थाना क्षेत्र के हाईवे पर एक रेस्टोरेंट के समीप पहुंचे तो अचानक तेज गति से आ रही अनियंत्रित कार ने कांवडियों को टक्कर मार दी, जिसमें चिंटू पुत्र रविंदर, अनुज पुत्र पितांबर सिंह, सोनू पुत्र कंछी सिंह, गुड्डू पुत्र गणपत, रोहित पुत्र रिशिपाल, प्रिंस पुत्र नीरज, गुड्डू पुत्र नत्थू सिंह, गिरीश पुत्र रामेश्वर चौहान घायल हो गए। तुरंत ही थाना पुलिस व हाईवे एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराया गया। जहां पर चिंटू की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ के किसी निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। एसडीएम ने घायल कावड़ियों के इलाज हेतु उचित व्यवस्था कराने के लिए मेडिकल स्टाफ को कहा। पुलिस ने कार सहित चालक को थाने में बैठा लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो