script

Video: भारतीय किसान यूनियन ने यूपी सरकार को घेरने के लिए बनाई यह रणनीति

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 11, 2019 02:24:38 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. मीटिंग के दौरान किसानों की समस्या से रूबरु हुए भाकियू नेता. पदाधिकारी को दी गई ग्राम अध्यक्ष की जिम्मेदारी. भाकियू युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी गौरव टिकैत रहे मौजूद
 

bku.jpeg
मुजफ्फरनगर। सरकार की उपेक्षा का शिकार किसान एकजुट होने लगे है। थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलासपुर में कई किसानों ने भारतीय किसान यूनियन में शामिल हुए हैं। इस दौरान मौके पर भारतीय किसान यूनियन के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी गौरव टिकैत व भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष धीरज लटियान शामिल रहे।
थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलासपुर में एक मीटिंग का आयोेजन किया गया। भारतीय किसान यूनियन की सदस्यता ग्रहण की है। इमरान को ग्राम अध्यक्ष बनाया गया है। आयोजित मीटिंग के मुख्य अतिथि युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत रहे। कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियो ने युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष का फूल मालाओं से स्वागत किया। इस बैठक के दौरान किसानों के विभिन्न मुद्दों को उठाया गया। मोहम्मद इमरान ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन पार्टी से जुड़कर किसानों के हित की लड़ाई लड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम किया जाएगा।
युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत ने बताया कि संगठन को मजबूत करने की दिशा में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार ने किसानों की उपेक्षा की है। किसानों की समस्या को दूर नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसान हित में कदम उठाए जाएंगे। इस बैठक के दौरान जल बचाने व पर्यवारण को बचाने के साथ साथ शिक्षा को अपनाने के लिए जोर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो