scriptभीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का विवादित बयान, ‘हमारा कोई कुछ नही बिगाड़ पायेगा, अगर उलझेगा तो फना हो जायेगा’ | bhim army chief chandra shekhar controversial comments | Patrika News

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का विवादित बयान, ‘हमारा कोई कुछ नही बिगाड़ पायेगा, अगर उलझेगा तो फना हो जायेगा’

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 03, 2019 09:49:04 am

Submitted by:

virendra sharma

पुरकाजी में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर ने सरकार को एक ओर चेतावनी दे डाली।

bhim army

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का विवादित बयान, ‘हमारा कोई कुछ नही बिगाड़ पायेगा, अगर उलझेगा तो फना हो जायेगा’

मुज़फ्फरनगर. पुरकाजी में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर ने सरकार को एक ओर चेतावनी दे डाली। चंद्रशेखर ने अनुसूचित जनजाति के उत्पीड़न पर मंच से बोलते हुए कहा कि जितनी भीड़ यहां खड़ी है, उसे सिर्फ एक बार मेरे इशारे का इंतजार है। अगर हम भारत बंद करना जानते हैं तो हम भारत को जलाना भी जानते हैं। सब्र का इम्तिहान नहीं लिया जाए, एक सीमा होती है उत्पीड़न की भी। उन्होंने कहा कि भाजपा बाबा भीमराव अंबेडकर के संविधान को खत्म करना चाहती है और बहुजन को गुलाम बनाना चाह रही हैं। हमे लाठी उठाने पर मत मजबूर न किया जाए। इस दौरान हिन्दू मुस्लिम एकता के नारे लगाये गए।
क्षेत्र के गांव सेठपुरा में भीम आर्मी द्वारा भाईचारा संदेश सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान चन्द्रशेखर ने मोदी व योगी के साथ मीडिया पर भी जमकर भड़ास निकाली। चन्द्रशेखर ने कहा कि मैं फकीर हूं, हमारा कोई कुछ नही बिगाड़ पायेगा, लेकिन हमसे उलझेगा फना हो जायेगा। चन्द्रशेखर ने कहा कि सारी लड़ाई भूलकर भाजपा को हराओ। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास का नारा लगा रही, लेकिन दूसरी तरफ बाबा साहेब के बनाये संविधान को खत्म कर बहुजन को गुलाम बनाने पर तुली है। चन्द्रशेखर ने 2 अप्रैल को एससी एसटी एक्ट को लेकर भारत बन्द के आह्वान पर मुजफ्फरनगर में हुए बवाल के बाद जेल में रासुका के तहत बन्द भीम आर्मी के लोगों को रिहा करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार और अधिकारी भीम आर्मी और गरीबों का उत्पीड़न बन्द करेंगे नही तो हम भी लिस्ट बना लेंगे और अपनी सरकार आने पर कार्यवाही करेंगे। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज के लोगों ने सम्मान के साथ जीना सीख लिया है। उन्होंने कहा कि शिक्षण संस्थाओ में रोस्टर प्रणाली को 200 प्रतिशत से घटाकर 13 प्रतिशत कर दी है जिसका भीम आर्मी विरोध कर रही है। भीम आर्मी दोबारा से शिक्षण संस्थानो में 200 प्रतिशत रोस्टर की लडाई लड रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो