script

Big News: जेल में बंद भीम आर्मी जिलाध्यक्ष की बिगड़ी हालत

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 05, 2019 08:49:15 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

भीम आर्मी जिलाध्यक्ष को भारत बंद के दौरान हिंसा मामले में आरोपी बनाया गया था

bhim army

Big News: जेल में बंद भीम आर्मी जिलाध्यक्ष की बिगड़ी हालत

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिला कारागार में बंद भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष की अचानक हालत बिगड़ गई। जिसके चलते उपकार बावरा को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया,जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए मेरठ रैफर कर दिया गया।
दरअसल 2 अप्रैल 2018 को दलित संगठनों की ओर से किये गए आंदोलन के दौरान मुज़फ्फरनगर में थाना नई मंडी कोतवाली में जमकर उपद्रव हुआ और उसी दौरान गुस्साए दलितों ने नई मंडी कोतवाली पर जमकर पथराव किया और उसके बाद थाने के बाहर खड़ी 2 दर्जन गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था। यही नहीं इस उपद्रव में भोपा के गांव गादला निवासी युवक अमरीश की मौत हो गई थी। कई लोग घायल हो गए थे।
उपद्रव और हिंसा के संबंध में शहर के तीनों थानों पर 43 मुकदमे दर्ज कराए गए थे। नई मंडी इंस्पेक्टर हरसरण शर्मा की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष उपकार बावरा को नामजद कराया गया था। आरपीएफ ने भी उपकार बावरा को नामजद कराया था। उस पर रासुका की कार्रवाई की गई थी। बताया जा रहा है कि जिला कारागार में बंद उपकार बावरा की तबियत पिछले तीन दिन से खराब चल रही थी। आज हालत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उनकी हालत गम्भीर देखते हुए उन्हें मेरठ रैफर कर दिया हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो