scriptभीम आर्मी के बाद अब भीम युवा संगठन ने उड़ाए पुलिस के होश, देखें वायरल वीडियो | Bhim Yuva Sanghthan video Viral at Muzaffarnagar | Patrika News

भीम आर्मी के बाद अब भीम युवा संगठन ने उड़ाए पुलिस के होश, देखें वायरल वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 03, 2018 11:32:30 am

Submitted by:

lokesh verma

भीम युवा संगठन घर-घर जाकर उतरवा रहा देवी-देवताओं की तस्‍वीरें

Muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर. भीम आर्मी के बाद अब जनपद में एक ओर नया संगठन भीम युवा संगठन क्षेत्र में जातीय जहर घोलने का प्रयास कर रहा है, जिसके चलते एक बार फिर प्रशासन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पिछले दिनों सहारनपुर में हुई जातीय हिंसा में भीम आर्मी के चंद्रशेखर उर्फ रावण ने प्रशासन के होश उड़ा दिए थे। वहीं अब लोकेश कटारिया एक नाम सामने आ रहा है जिसका एक वीडियो जोर-शोर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भीम युवा संगठन के लोग एक घर में देवी-देवताओं की तस्वीरों को उतारवा रहे हैं और डॉ. भीम राव अम्बेडकर की तस्वीर लगाकर उनकी पूजा करने का प्रचार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें
दारूल उलूम ने अब बुर्के को लेकर भी दिया ये फतवा


दरअसल इस वीडियो में जो शख्स भगवान की तस्वीरों को उतारवाता दिखाई दे रहा है। वह भीम युवा संगठन का संस्थापक लोकेश कटारिया बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि लोकेश अपने साथियों के साथ मिलकर आज-कल गांव-गांव जाकर हरिजनों के घरों में रखी देवी-देवताओं की तस्वीरें और मूर्तियां उतरवा रहा है और डॉ. भीम राव अम्बेडकर और रविदास की ही पूजा करने का प्रचार कर रहा। इस वीडियो में लोकेश कटारिया कह रहा है कि आज हमारी माताजी ने हमारे कहने से खुद अपने हाथों से ये तस्वीर उतारी है। आज के बाद कोई तस्वीर अपने घर में नहीं रखेगा सिर्फ बाबा साहेब की और गुरु रविदास जी की रखनी होगी। सिर्फ उनके सामने ही शीश झुकाओ, आज हमने ये काम किया है। इस गांव में मेरी युवा टीम घर-घर जा रही है।

यह भी पढ़ें
कैराना में आतंक का पर्याय बना एक लाख का इनामी बदमाश साबिर एनकाउंटर में ढेर, एक सिपाही की हालत नाजुक

वहीं लोकेश कटारिया के इस दुषप्रचार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस प्रशासन भी नींद से जगा है। एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के किसी गांव में किसी के पोस्टर लगाने और किसी के पोस्टर उतारने के संबंध में। पुलिस के पास ऐसी कोई औपचारिक शिकायत नहीं है थाने से भी जानकारी की है। यदि इससे किसी धर्म की भावनाएं भड़कती है तो जांच के बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो