भीम आर्मी ने दबंगों पर की कार्रवाई की मांग

-भीम आर्मी कार्यकर्ताओं के साथ थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजडू के दर्जनों ग्रामीण भी मौजूद रहे

Ruchi Sharma

Updated: 12 Feb 2020, 04:34 PM IST

Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुजफ्फरनगर. जनपद में भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर रविदास जयंती वाले दिन दबंगता दिखाने के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एक प्रार्थना पत्र वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में दिया है। इस दौरान भीम आर्मी कार्यकर्ताओं के साथ थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजडू के दर्जनों ग्रामीण भी मौजूद रहे।


दरअसल बुधवार को थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजडू में दो पक्षों में हुए संघर्ष के मामले में भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष के साथ पहुंचकर एक ज्ञापन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के नाम सौंपते हुए बताया कि मेरे पति राम कुमार पुत्र रतनलाल व सुदर्शन पुत्र रामकुमार, मुनिदेव पुत्र रामकुमार, आलोक दर्शन पुत्र रामकुमार शोभा यात्रा समाप्त कर रविदास मंदिर खेड़ा सुजडू पर इकट्ठा हो रहे थे, तभी वहां दस्सा उर्फ भगवानदास पुत्र खजान श्याम सिंह पुत्र खजान सचिन पुत्र श्याम सिंह रघुवीर पुत्र खजान निवासी अमरसिंह होटल के पीछे सूजन चुंगी उपरोक्त लोग वहां पर हाथों में धारदार हथियार व लाठी डंडे लेकर आए । आते ही गाली-गलौज शुरू कर दी। इनके द्वारा गाली-गलौज का विरोध करने पर इन लोगों के साथ मारपीट की गई।

आसपास व मोहल्ले पड़ोस के लोगों के द्वारा इकट्ठा होने पर उक्त दबंग लोग जाते-जाते जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस संबंध में हम लोगों के द्वारा थाना नगर कोतवाली पर भी मुकदमा पंजीकृत कराया गया है, जिसमें अभी तक इन लोगों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। यह यह दबंग किस्म के व्यक्ति हैं हमारे घरों पर आकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इन दबंग व्यक्तियों से हमें अपनी जान माल का खतरा बना हुआ है इसलिए हम चाहते हैं कि इन दबंग व्यक्तियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जाए।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned