मोदी व शाह का सिर कलम करने का ऐलान पड़ा महंगा, मुकदमा कायम

  मोदी व शाह का सिर कलम करने का ऐलान पड़ा महंगा, मुकदमा कायम
pm narendra modi

पुलिस ने मामले में अपनी तरफ से केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है

सहारनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का सिर कलम करने वाले को इनाम की घोषणा करना सपा नेता को भारी पड़ गया। पुलिस ने खुद बालैनी थाने में मुकदमा कायम कराते हुये सपा नेता की तलाश शुरु कर दी है। सपा युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष डा. तरुण यादव ने तीन दिन पूर्व बयान देकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोधरा कांड का आरोपी बताते हुए जल्लाद करार दिया था, उसने घोषणा की थी कि दोनों बागपत में जनसभा कर के दिखाएं। उसने दोनों के सिर कलम करने वाले को उचित इनाम देने की बात भी कही थी।

सपा नेता की इस टिप्पणी की घाेर निंदा करते हुए बागपत के भाजपा जिलाध्यक्ष संजय खाेखर ने कहा है कि एेसे नेताआें के खिलाफ तत्काल प्रभाव से देशद्राेह का मुकदमा दर्ज हाेना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले से अलाकमान काे अवगत कराएंगे आैर आगे जाे भी निर्णय हाेगा। उसके तहत कार्रवाई किया जाएगा।


क्या कहते हैं सपा जिलाध्यक्ष

बागपत के सपा जिलाध्यक्ष रियाजुद्दीन ने इस बयान काे गलत करार देते हुए कहा है कि जिस बयान में इस्तेमाल किए गए शब्द अपराधिक घटना की वकालत करते हाें वह गलत है। उन्हाेंने यह भी कहा कि जाे खुद काे सपा युवजनसभा का जिलाध्यक्ष बता रहे हैं वह भी गलत है उनके पास वर्तमान में पार्टी की आेर से काेई पद नहीं है। सपा जिलाध्यक्ष का कहना है कि संविधान के दायरे में रहकर ही बयानबाजी करनी चाहिए।



दरअसल, बुधवार शाम काे बागपत के युवजन सभा के जिलाध्यक्ष डॉ. तरुणदेव यादव ने एक प्रेस नाेट जारी किया। प्रेस नाेट में उन्हाेंने बताया कि उनके कार्यालय पर आयोजित बैठक में नाेटबंदी पर चर्चा हुई। चर्चा में यह बात सामने आई कि नोदबंदी से जहां आम जनता, व्यापारी कारोबारी और मजदूर परेशान हैं। वहीं दूसरी आेर किसान की हालत भी खराब है आैर वह बीज खरीदने की स्थिति में भी नहीं है। पूरे देश में इमरजेंसी जैसे हालात हाे गए हैं।


इस दाैरान बैठक में यह निर्णय किया गया कि, ब्लाक स्तर पर प्रधानमंत्री के पुतले फूंके जाएंगे। साथ ही अपने बयान में गोधरा कांड का जिक्र करते हुए तरुण देव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी आैर भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह पर अशाेभनीय टिप्पणी की। दाे टूक कहा कि, यदि दाेनाें में हिम्मत है ताे बागपत में अपनी जनसभा करके दिखाएं। इतना ही नहीं यह तक कह डाला कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह का सिर कलम करने वाले को वह अपनी जेब से उचित इनाम भी देंगे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned