scriptBJP के फायर ब्रांड नेता ने मुसलमानों के खिलाफ फिर उगला जहर | BJP Fire brand MLA gives hate speech in Muzaffarnagar | Patrika News

BJP के फायर ब्रांड नेता ने मुसलमानों के खिलाफ फिर उगला जहर

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 24, 2017 10:05:53 pm

Submitted by:

Iftekhar

ब्रह्मण महाकुंभ में शिकरत करने पहुंचे मुज़फ्फरनगर खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने रविवार को जमकर जहर उगला

Hate speech

मुज़फ्फरनगर. ब्रह्मण समाज के ब्रह्मण महाकुंभ नाम से आयोजित एक प्रोग्राम में शिकरत करने पहुंचे मुज़फ्फरनगर खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने रविवार को जमकर जहर उगला। अपने भाषण में बड़बोले बोल बोलते हुए इस नेता ने कहा कि ये कोई मुस्लिम समाज थोड़ी है, जो तीन बार तलाक बोला और पीछा छूट गया। ये हिन्दू समाज है। यहां पति पत्नी में सात जन्मों का रिश्ता होता है। चाहे उसमें पति लड़ता हो या पत्नी लड़ती हो। यहां रिश्ते नहीं टूटते हैं।

यह ही नहीं, उन्होंने आगे कहा की हमारे मुख्य मंत्री ने साफ आदेश दिया हुआ है कि जो लोगो महिलाओ से छेड़खानी करते हैं। उन्हें महिला पुलिस से बीच चौराहे पर पिटवाओ। मैं तो ऐसा ही करवाता हूं और करता रहूंगा। इतना ही नहीं विधायक ने अपनी रिकॉर्ड तोड़ वोटो से चुनाव जितने के रहश्य का खुलासा करते हुए कहा कि चुनाव में वोट मांग रहे थे तो एक ब्रह्मण देवता ने कहां था कि ज्यादा लम्बे चौड़े भाषण मत देना, जो तेरे मन में आए बस बोल देना। मैंने तो वैसा ही बोलता रहा। मैंने कहा था। मैंने चुनाव प्रचार में साफ तौर पर कह दिया था कि जिसका सीना वन्दे मातरम् कहते हुए चौड़ा होता हो, जिसे गर्व होता हो भारत माता की जय बोलते हुए, जो गौमाता को अपनी माता मानता हो और जो ब्रह्मणों और महिलाओं का सम्मान करता हो। ऐसे लोगों की ही वोट चाहिए। जो लोग ये काम नहीं करते, उनकी वोट भी नहीं चाहिए। यह बोलकर ही मैं जिले में सबसे ज्यादा वोट लेकर जीता हूं।
आगे जहर उगलते हुए उन्होंने यहां तक कहा कि काम ठीक करूंगा। देश के दुश्मन और महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वालों और गौकशी करने वालों का उनका (मुस्लिम) ईलाज ठीक से करूंगा। उनका (मुस्लिम) का ईलाज करते हुए मुझे ना मरने की चिंत्ता और ना किसी को मारने की भी चिंत्ता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो