भाजपा नेता ने उड़ाई सोशल डिस्टेंस धज्जियां, हजारों लोगों की भीड़ जुटाकर किया सड़क का शिलान्यास

Highlights
- मुज़फ्फरनगर में भाजपा नेता अमित राठी ने भारी भीड़ इकट्ठा कर प्रस्तावित सड़क का शिलान्यास किया

- मास्क नहीं लगाने पर आम लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने वाली पुलिस भी रही मौन

- जिला पंचायत में प्रधान पद के भावी उम्मीदवारों ने शुरू किया प्रचार

By: lokesh verma

Published: 25 Aug 2020, 10:59 AM IST

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर भले ही असमंजस की स्थिति बनी हुई हो, लेकिन जिला पंचायत में प्रधान पद के भावी उम्मीदवारों ने अपने गुणा-भाग शुरू कर दिए हैं। सत्ता की ललक ऐसी है कि इन भावी प्रत्याशियों को अब कोरोना का भी डर नहीं है। इसका प्रमाण उस समय देखने को मिला जब थाना भोपा क्षेत्र के गांव सीकरी में वार्ड-45 की जिला पंचायत सदस्य के पुत्र व भाजपा नेता अमित राठी ने जिला पंचायत से प्रस्तावित आरसीसी सड़क का उद्घाटन किया। इस दौरान सीकरी का प्रधान अप्पी भारी भीड़ के जुलूस के साथ मौके पर पहुंचा। भीड़ में शामिल लोगों के मुंह पर कोरोना से बचाव के लिए मास्क भी नहीं था। इस दौरान सरकार द्वारा बनाए गए कोविड-19 के कानून को भी ताक पर रख दिया गया।

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में फोटो के लिए प्रदर्शनकारी भूल गए साेशल डिस्टेंस और उतार दिए मास्क

दरअसल, मुज़फ्फरनगर में कोरोना के संकट काल में मोरना क्षेत्र के भाजपा नेता भारी भीड़ इकट्ठा की और जिला पंचायत द्वारा प्रस्तावित सड़क का शिलान्यास किया। इसमें ग्राम प्रधान सीकरी अप्पी भी हजारों की संख्या में बिना मास्क लगाए लोगों के साथ सोशल डिस्टेंस का मजाक उड़ाते नजर आए। भोपा थाना क्षेत्र के गांव सीकरी में भाजपा के युवा नेता व जिला पंचायत के वार्ड-45 के सदस्य पुत्र अमित राठी ने कोरोना काल में जमकर सोशल डिस्टेंस मजाक उड़ाया। भाजपा नेता ने ग्राम सीकरी मे सिकंदरपुर रोड भोकरहेडी रोड ईदगाह व श्मशान घाट के विकास कार्यों का उद्घाटन करने के लिए पहुचे थे।

जहां पर सीकरी के प्रधान पति इरफान अली उर्फ अप्पी भी सैंकड़ो लोगो की भीड़ के साथ पूरे गांव में जुलूस निकालकर नारेबाजी करते हुए सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए आ रहे थे। प्रधान के समर्थकों ने मास्क नहीं लगाया हुआ था। वहीं सैंकड़ो लोगों के बीच पहुंचे भाजपा नेता भी बिना मास्क के ही नजर आए, जिन्होंने हजारों की भीड़ में घुसकर खूब वाहवाही लूटी और सभी कार्यों का शिलान्यास कर फीता काटा। सोशल मीडिया पर सोशल डिस्टेंस उल्लंघन करने की खूब वीडियो वायरल हो रही है। यही नही ग्राम प्रधान द्वारा बनाए गए फेसबुक अकाउंट पर यह प्रोग्राम लाइव देखा गया है।

आम आदमी के खिलाफ प्रशासन करता है कार्रवाई

करोना काल में आम आदमी को प्रशासन बखूबी सोशल डिस्टेंस का पाठ पढ़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के लिए आम आदमी पर पुलिस प्रशासन बिना पूछताछ के एफआईआर दर्ज तुरन्त कार्रवाई कर देता है, लेकिन सीकरी के ग्राम प्रधान व भाजपा नेता द्वारा उद्घाटन समारोह में सैंकड़ो लोगो की भीड़ इकट्ठा कर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ा दी गई है। वहीं, पुलिस प्रशासन मौन होकर देखता रहा। अब देखना यह है कि पुलिस प्रशासन भाजपा नेता व सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने वाले के खिलाफ क्या कार्रवाई करता है।

यह भी पढ़ें- अनलॉक-4 को लेकर गाइडलाइन जारी ! जनिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

BJP bjp leader
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned