scriptलॉकडाउन के बीच भाजपा नेता ने वॉट्सएप ग्रुप पर डाला ऐसा अश्लील वीडियो, मच गया बवाल | BJP leader circulate immoral video in a whats app group Muzaffarnagar | Patrika News

लॉकडाउन के बीच भाजपा नेता ने वॉट्सएप ग्रुप पर डाला ऐसा अश्लील वीडियो, मच गया बवाल

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 05, 2020 12:39:01 pm

Submitted by:

Iftekhar

मामला मीडिया में आने के बाद वीडियो जारी कर मांगी माफी

bjp.png

 

मुजफ्फरनगर. लॉकडाउन में जहां सरकार दूरदर्शन पर लोगों के मनोरंजन के लिए रामायण का प्रसासरण कर रही है। वहीं, भाजपा के एक नेता ने लॉकडाउन में वॉट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो डालकर सनसनी मचा दी है। इस मामले में आरोपी भाजपा नेता से बातचीत की गई तो भाजपा नेता ने ग्रुप एडमिन से व्यक्तिगत रूप से तो माफी मांग ली। मगर जिस ग्रुप में अश्लील वीडियो पोस्ट की गई, उस पर भाजपा नेता ने माफी नहीं मांगी। इसको लेकर ग्रुप में अन्य मेंबर भाजपा नेता से नाराज नजर आए।

यह भी पढ़ें- भीड़ उमड़ने पर सुबह में बंद की गई शराब की दुकानें, फिर से जब खुली तो दिखा ऐसा नजारा

गौरतलब है कि उक्त भाजपा नेता ने इसी तरह के आरोप में पिछले दिनों एक समाचार पत्र के हॉकर पर आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कराते हुए उसे जेल भेजने की मांग की थी। आरोप है कि उस हॉकर ने भी एक अश्लील फोटो व्हाट्सएप पर डल दी थी, जिससे उक्त भाजपा नेता की भावना आहत हुई थी और उन्होंने हॉकर के खिलाफ कार्रवाई कराई थी। अब जब खुद के ऊपर उसी तरह के आरोप है तो भाजपा नेता ने माफी मांगना भी उचित नहीं समझा।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस शहर में लॉकडाउन के बावजूद एक ही दिन में इतने करोड़ की शराब डकार गए पियक्कड़

पत्रकारों ने जब उक्त भाजपा नेता नंदकिशोर पांचाल से बात करनी चाही तो उसने कुछ भी बात करने से मना कर दिया। हालांकि, इसके बाद किसी व्यक्ति द्वारा भाजपा नेता की अपने मोबाइल में वीडियो बना ली गई। दरअसल, थाना मंसूरपुर क्षेत्र के मिल मंसूरपुर निवासी भाजपा नेता ओपी बाजीवन का मंडल मंसूरपुर में कार्यालय है। उन्होंने बाजीवन नाम से एक वाट्सअप ग्रुप बनाया हुआ है, जिसमें अपने आप को खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी का प्रतिनिधि बताने वाला भाजपा नेता नंदकिशोर पांचाल को भी इस ग्रुप में जोड़ रखा था। बतौर ओपी बाजीवान 28 अप्रैल को नंदकिशोर पांचाल ने ग्रुप पर अश्लील वीडियो पोस्ट कर दी। इस ग्रुप में उनके रिश्तेदार और कुछ पार्टी के पदाधिकारी भी हैं।

यह भी पढ़ें- ग्राउंड रिपोर्ट: लॉकडाउन में रमजान आने पर मस्जिदें हुई वीरान, घरों में गूंज रही कुरान की तिलावत
उन्होंने कहा कि यह उनकी बहुत ही घिनौना हरकत है। आपत्ति दर्ज कराने पर उसने व्यक्तिगत रूप से तो माफी मांग ली है, लेकिन ग्रुप पर माफी नहीं मांगी है। उनका कहना है कि पार्टी स्तर पर पांचाल के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। आपको बता दे कि पिछले दिनों मंसूरपुर क्षेत्र के एक अखबार के हॉकर ने भी इसी तरह की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाल दी थी। इसका विरोध आरोपी भाजपा नेता नंदकिशोर पांचाल ने करते हुए हॉकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था। आज भाजपा नेता नंदकिशोर पांचाल भी उसी चक्रव्यूह में फंस गए। अब देखना होगा कि भाजपा नेता के खिलाफ संगठन या पुलिसिया कार्रवाई होती है या नहीं। हालांकि, मामला मीडिया में आने के बाद आरोपी भाजपा नेता द्वारा माफी मांगते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो