BREAKING: लाखोंं रुपये लेकर गायब हुआ भाजपा नेता संदिग्ध हालत में मिला, पूछताछ जारी

BREAKING: लाखोंं रुपये लेकर गायब हुआ भाजपा नेता संदिग्ध हालत में मिला, पूछताछ जारी

खबर की खास बातें:—

—कार खरीदने के लिए घर से निकला था भाजपा नेता
—पुलिस महकमे में मचा गया था हड़कंप

 

मुजफ्फरनगर. खतौली के रहने वाले भाजपा नेता कार खरीदने के लिए घर से 7 लाख रुपये लेकर मेरठ के मोदीपुरम के लिए निकले थे। लेकिन वे मोदीपुरम नहीं पहुंचे और न ही घर वापस लौटे। उनकी काफी तलाश की गई। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। उनके गायब होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के अलावा परिजन भी उनकी तलाश में जुटे थे। एसपी सिटी सतपाल अंतिल का कहना है कि भाजपा नेता मिल गए है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली यूनिवर्सिटी में गवार कहकर चिढ़ाते थे दोस्त, अब देश के फेसम TV शो की बनी हिस्सा

खतौली कोतवाली क्षेत्र निवासी नरेश पांचाल भाजपा के नगर अध्यक्ष है। ये बुधवार दोपहर सात लाख रुपये लेकर बस से मेरठ के मोदीपुरम कार खरीदने के लिये निकले थे। जब ये देर शाम तक वापस नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू हुई। लेकिन उनका फोन भी बंद हो गया। परिजनों को उनकी चिंता हुई। जिसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। पीड़ित परिजनों ने लापता भाजपा नेता नरेश पंचाल की कोतवाली पहुचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। उन्होने नरेश के अपहरण की आशंका जाहिर की थी। उधर भाजपा नेता के गायब होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच हुआ था। कई टीम उनकी तलाश में जुटी थी।

पुलिस सर्विलांश के जरिये उनकी लोकेशन तलाशने में जुटी थी। साथ ही पुलिस उनकी तलाश में हर संभव प्रयास कर रही थी। एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि गाजियाबाद के निवाड़ी एरिया में संदिग्ध हालत में मिले है। अभी पूछताछ की जा रही है। वहीं, पीड़ित का कहना है कि रूमाल सुंघाया गया था। उसके बाद बेहोशी की हालत हो गई थी। उधर पुलिस पूरे मामले की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें: सीओ, दरोगा समेत 8 के खिलाफ लूटपाट, छेड़खानी व फायरिंग के आरोप में हुई बड़ी कार्रवाई

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned