हाथी पर सवार होकर निकले भाजपा नेता, लोग बरसाने लगे फूल, जानिए पूरा मामला

Highlights:

-हाथी पर सवार बीजेपी नेता का स्वागत

-भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष का लोगों ने किया जोरदार स्वागत

-हाथी पर जुलूस के बाद निकाली गई ट्रैक्टर रैली

-सड़क निर्माण शुरू होने का फीता काटने पहुंचे थे नेता

By: Rahul Chauhan

Published: 12 Feb 2021, 12:50 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक भाजपा नेता का अनोखा स्वागत चर्चाओं का विषय बन रहा है। जहां सड़क का उद्घाटन करने आये जिला पंचायत सदस्य के पुत्र व भाजपा नेता अमित राठी को ग्रमीणों ने हाथी पर बैठाकर स्वागत किया और ग्राम प्रधान प्रत्याशी ने समर्थकों सहित भाजपा नेता का हाथी पर बैठाकर गाँव में जुलूस निकाला। जिसमें गांव सीकरी से सिकन्दरपुर तक भाजपा नेता ने ट्रेक्टर रैली निकालकर ग्राम रहमतपुर में सड़क का फीता काटकर शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें: होटल में चल रहे बड़े देह व्यापार के रैकेट का खुलासा, छापेमारी में विदेशी लड़कियों समेत कई गिरफ्तार

दरअसल, थाना भोपा क्षेत्र के ग्राम सिकरी में प्रधान प्रत्याशी इरफान अली अप्पी द्वारा गांव में बुलाए गए भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमित राठी का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। उनके स्वागत कें लिए सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी और फिर भाजपा नेता को हाथी पर बैठाकर गांव में जुलूस निकाला गया। औसीकरी गांव के लगभग 2 दर्जन से अधिक ट्रैक्टरों पर तिरंगा झंडा लगाकर भाजपा नेता ने एक गांव से दूसरे गांव में ट्रैक्टर रैली निकाली। जिसमें नारेबाजी होते हुए ट्रैक्टर रैली ग्राम रहमतपुर के प्राथमिक विद्यालय में पहुंची।

यह भी देखें: पुलिस ने शातिर ईनामिया अपराधी को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

भाजपा नेता और उसके साथ प्रधान प्रत्याशी का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान भाजपा नेता अमित राठी ने कहा कि रहमतपुर से सीकरी जाने वाले रास्ते पर ग्रामीणों को भारी परेशानी हो रही थी। जिसपर कीचड़ भरा हुआ था। इस सड़क का निर्माण पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा किया जायेगा। मार्ग का टेंडर कराया गया है। अब निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा।

BJP bjp leader
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned