script

भाजपा नेता की पत्नी ने लगाये ऐसे गंभीर आरोप तो पति ने दिया ये जवाब- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 08, 2019 06:43:05 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

पत्नी ने पति पर लगाया दूसरी शादी करने की तैयारी का आरोप
पत्नी ने लगाया मारपीट कर भगाने का आरोप
बेटे संग घर के दरवाजे पर बैठी पत्नी पुलिस से लगा रही गुहार

मुजफ्फरनगर। केंद्र की मोदी व उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा भले ही महिलाओं की सुरक्षा के लाख दावे पेश किए जा रहे हो, मगर उनके अपने नेता ही इस पर पानी फेर रहे है। इसकी वजह खतौली कोतवाली क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री डॉक्टर आस मोहम्मद पर अपनी पत्नी को पीटकर घर से बाहर निकालने का आरोप है। पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस से लेकर नेताओं को दी, लेकिन कही सुनवाई न होने पर मजबूरन उसे घर के बाहर धरने पर बैठना पड़ रहा है।

पत्नी ने भाजपा नेता पति पर लगाये ये गंभीर आरोप

जानकारी के अनुसार भाजपा के जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री डॉक्टर आस मोहम्मद अपने परिवार के साथ रहते है। उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति ने दूसरी शादी करने के लिए उसे तीन तलाक देने की धमकी दे दी। पत्नी ने इसका विरोध किया तो भाजपा नेता पति ने उसे बेटे संग घर से निकाल दिया। पीडि़ता ने बताया कि वह शिकायत लेकर महिला थाने से एसएसपी ऑफिस तक पहुंची, लेकिन उसकी किसी ने सुनवाई नहीं की। जिसके बाद सोमवार की शाम को खुद ही अपने पति से बात करने पहुंच गई। मगर महिला के ससुरालियों द्वारा घर का दरवाजा नहीं खोला गया। जिसके चलते वह घर के बाहर ही दरवाजे पर बैठी रही।

महिला ने पति पर लगाये ये गंभीर आरोप

भाजपा नेता की पत्नी रेशमा सलमानी ने बताया कि मेरा पति मुझे मारपीट कर घर से निकाल रहा है और स्वयं दूसरी शादी कर रहा है। इसका विरोध करने पर मुझे तीन तलाक देने की धमकी देता है। मुझे घर में घुसने भी नहीं दिया जा रहा है। मैंने एसएसपी ऑफिस के कई बार चक्कर काटे। इसकी शिकायत एसपी सिटी से भी की और कई बार थाने में भी शिकायत की। 2 दिन तक थाने पर बैठी रही, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं एसएससी ने आश्वासन दिया था की तुम्हारी सुनवाई की जाएगी, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है।

वहीं इस संबंध में जब पत्रिका के संवाददाता ने भाजपा के अल्पसंख्यक जिला महामंत्री डॉक्टर आस मोहम्मद से बात की तो उन्होंने कहा कि हमारा जो भी मामला था। वो निपट गया। मेरी पत्नी मेरे साथ रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो