scriptयोगी के मंत्री ने गरीबों के साथ जमीन पर बैठकर किया भोजन, लोग जमकर कर रहे तारीफ | bjp minister kapil dev aggarwal ate food with poor people | Patrika News

योगी के मंत्री ने गरीबों के साथ जमीन पर बैठकर किया भोजन, लोग जमकर कर रहे तारीफ

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 25, 2021 12:47:32 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने सामूहिक किचन का निरीक्षण किया। उन्होंने गरीब लोगों को खाना परोसा। इस सबका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

screenshot_from_2021-05-25_12-34-28.jpg
मुजफ्फरनगर। देश मे फैली कोविड़-19 (coronavirus) वैश्विक महामारी को रोकने के लिए देशभर में कर्फ्यू लगाया गया है। इस बीच उत्तर प्रदेश में भी ये कर्फ्यू 31 मई तक बढ़ाया गया है। कोरोना जैसे प्राण घातक बीमारी से बचाव के लिए हर व्यक्ति अपनी जान बचाने के लिए अपने अपने घरों के अंदर कैद होने को मजबूर है। ऐसे में जनपद मुज़फ्फरनगर की सदर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक और योगी सरकार में व्यावासिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल जमीनी स्तर पर उतरकर लोकड़ाउन में सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी सुविधाओं को शुचारु रूप से जारी रखने के लिए जुटे हुए हैं।
यह भी पढ़ें

अगर लगाना चाहते हैं ऑक्सीजन प्लांट या खोलना है अपना अस्पताल तो यहां मिलेगा लोन

इस दौरान लोग उस समय हैरान हो गए जब मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने सामूहिक किचन के निरीक्षण के दौरान भेदभाव को भुलाकर जमीन पर बैठकर गरीब लोगों के साथ भोजन किया मंत्री कपिल देव के इस व्यवहार को हर कोई प्रसंशा करता नजर आ रहा है। दरअसल, कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर के रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर समाजसेवियों द्वारा संचालित सामूहिक किचन का निरीक्षण किया। वहीं निरीक्षण करने के दौरान मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने निर्धन लोगों को अपने हांथो से भोजन परोसा।
यह भी पढ़ें

शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने 10 दिनों तक प्रेमी के घर दिया धरना, रंग लाया त्याग

इसके बाद अचानक से उन्होंने भोजन की क्वालिटी चेक करने के लिए व निर्धन लोगों के साथ जमीन पर बैठकर उनसे बातचीत करने के दौरान सामुदायिक किचन के खाने का लुफ्त उठाया और उनकी जरूरतों और पढ़ाई लिखाई व रहन सहन कि भी बातचीत की। इस सबका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81hmv0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो