scriptजाधव की मां और पत्नी के अपमान पर भड़के भाजपा विधायक, शहर में लगवाया बदला लेने का पोस्टर | bjp mla Imposed poster against jadhav mother wife insult in pakistan | Patrika News

जाधव की मां और पत्नी के अपमान पर भड़के भाजपा विधायक, शहर में लगवाया बदला लेने का पोस्टर

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 29, 2017 06:46:38 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कुलभूषण जाधव के मां-पत्नी की अपमान पर देशभर में विरोध शुरू हो गया है।

bjp mla Imposed poster against jadhav mother wife insult in pakistan
मुजफ्फरनगर। जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नौसेना के पूर्व कमांडर कुलभूषण जाधव से हाल में उनकी मां और पत्नी मुलाकात करने के लिए गई थीं। मुलाकात के दौरान जाधव की मां और पत्नी का काफी अपमान किया गया। इसे लेकर देशभर में विरोध शुरू हो गया है। इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर से भाजपा विधायक कपिल देव अग्रवाल ने पूरे शहर में पोस्टर लगाकर पाकिस्तान से अपमान का बदला लेने की धमकी दी है।
bjp mla Imposed poster against jadhav mother wife insult in pakistan
पोस्टर में लिखी यह बात

कपिल देव ने पूरे शहर को पोस्टर से पटवा दिया है, जिसमें लिखा है, ‘जाधव की मां और पत्नी की मुलाकात के दौरान पाकिस्तान ने कदम-कदम पर किया अपमान, बदला लेगा हिंदुस्तान।’ वहीं, जब इस मामले में पत्रिका डॉट कॉम ने विधायक कपिल देव से बात की तो उनका कहना था, ‘पाकिस्तान में भारतीय कैदी कुलभूषण जाधव से मिलने के लिए उनकी मां और धर्मपत्नी पहुंचती है। उनका जिस प्रकार से अपमान किया गया, शीशे की दीवार लगा कर इंटर कॉम से बातचीत कराई गई, यह मातृत्व का भी और मां के प्रति बेटे का जो स्नेह है, उसका भी अपमान है।’ साथ ही साथ भारत का भी अपमान है। भाजपा विधायक ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा उनके नेतृत्व में जिस प्रकार से सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान के ऊपर की गई, इसके बावजूद पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा पाकिस्तान लगातार हमारी सीमा में घुसकर हमले करने का काम कर रहा है। हमारे भारतीय सैनिक इस घटना का जरूर बदला लेंगे। विधायक ने कहा कि जो अपमान हमारी मां और कुलभूषण की पत्नी का पाकिस्तान के द्वारा किया गया है, भारत इससे बहुत आहत है। हमारे जांबाज सैनिक निश्चित रूप से इसका बदला लेकर रहेगी।
bjp mla Imposed poster against jadhav mother wife insult in pakistan
मुरादाबाद में भी लगे पोस्टर

इधर, मुरादाबाद में भी पाकिस्तान सरकार द्वारा भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार का मामला तूल पकड़ रहा है। शुक्रवार को कुछ संगठनों ने कलेक्ट्रेट ऑफिस पर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, सर्वदलीय हिन्दू संगठन के प्रमुख सतीश ढल ने शहर के कई इलाकों में पाकिस्तान
के राष्ट्रीय ध्वज के साथ कुत्ते का फोटो लगवाकर पोस्टर लगा दिया है। इतना ही नहीं उस पोस्टर में लिखा है कि पाकिस्तान कुत्ता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कुत्ते की दुम है, जो कभी सीधी नहीं हो सकती। इसलिए, उसके साथ ऐसे ही शब्दों और भाषाओं में बात होनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो