scriptभाजपा विधायक ने बताया, इस तरह गठबंधन प्रत्याशी बन सकता है प्रधानमंत्री, देखें वीडियो- | BJP MLA Umesh Malik controversial statement against alliance | Patrika News

भाजपा विधायक ने बताया, इस तरह गठबंधन प्रत्याशी बन सकता है प्रधानमंत्री, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 20, 2019 11:15:21 am

Submitted by:

lokesh verma

– भाजपा विधायक उमेश मलिक ने गठबंधन के खिलाफ दिया विवादित बयान- विधायक उमेश मलिक बोले- पाकिस्तान जाकर चुनाव लड़े गठबंधन के लोग और वहीं बनें प्रधानमंत्री

sp bsp and rld alliance

भाजपा विधायक ने बताया, इस तरह गठबंधन प्रत्याशी बन सकता है प्रधानमंत्री, देखें वीडियो-

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में योगी के विधायकों को चुनाव आयोग का भी शायद डर नहीं है। देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू होने के बावजूद भी भाजपा विधायक अपने बड़बोलेपन से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे का है। जहां एक बैंक्वेट हॉल में भाजपा ने किसान सम्मेलन का आयोजन किया था, जिसमें भारी संख्या में किसान मौजूद थे। इस मौके पर जैसे मंच पर भाजपा के बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक आए तो उन्होंने गठबंधन को लेकर विवादित बयान दे डाला, जो राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन चुका है।
यह भी पढ़ें

इस केंद्रीय मंत्री को टिकट देने को लेकर भाजपा में दो फाड़, BJP

के दिल्ली मुख्यालय पर हंगामा, देखें वीडियो-

बता दें कि अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक उमेश मलिक आदर्श आचार संहिता लगने के बावजूद एक के बाद एक विवादित बयान देकर पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी कर रहे हैं। इस बार बुढ़ाना कस्बे में आयोजित भाजपा के किसान सम्मेलन के मंच से उन्होंने गठबंधन के लोगों को ललकारते हुए धमकी दे डाली है। उन्होंने कहा है कि इस बार फिर प्रधानमंत्री तो नरेंद्र मोदी ही बनेंगे। गठबंधन के लोगों अगर तुम्हें प्रधानमंत्री बनना है तो पाकिस्तान जाकर चुनाव लड़ना पड़ेगा।
यह भी पढ़ें

इस शख्स को ‘मैं भी चौकीदार’ कहना पड़ा भारी, कार सवार युवकों ने किया एेसा हाल कि पहुंच गया अस्पताल

आपको बता दें कि भाजपा विधायक उमेश मलिक का यह पहला विवादित बयान नहीं है। इससे पहले भी वे कई जगह पर विवादित बयान दे चुके हैं। वहीं लोकसभा चुनाव 2019 के लिए हो रहे चुनाव में निर्वाचन आयोग ने तमाम तरह की बंदिशे लगार्इ है, लेकिन इसके बावजूद भी भाजपा विधायक विपक्ष पर अपनी भड़ास निकालने से नहीं रुक रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो