scriptभाजपा विधायक ने सरकारी अधिकारियों को लगाई लताड़ तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो | bjp mla umesh malik reached budhana tehsil | Patrika News

भाजपा विधायक ने सरकारी अधिकारियों को लगाई लताड़ तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 17, 2019 03:09:46 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-विधायक ने भ्रष्टाचार में लिप्त तहसील कर्मियों पर जमकर भड़ास निकाली
– किसानों का आरोप है कि कर्मचारी फर्जी नोटिस भेजते हैं और उसके बाद मोटी रकम लेकर मामले को रफा-दफा करते हैं

bjp

भाजपा विधायक ने सरकारी अधिकारियों को लगाई लताड़ तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। जनपद की बुढाना तहसील परिसर में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब तहसील में तहसील कर्मियों द्वारा किसानों के साथ की जा रही अवैध वसूली की शिकायत पर बुढ़ाना से भाजपा विधायक उमेश मलिक अचानक तहसील में आ धमके। जिसमें विधायक ने तहसीलदार के ऑफिस में पहुंचकर जमकर हंगामा किया और भ्रष्टाचार में लिप्त तहसील कर्मियों पर जमकर भड़ास निकाली।
यह भी पढ़ें

रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद यहां दिखार्इ दिया एेसा नजारा

आरोप है कि किसानों की शिकायत है कि तहसीलदार के पेशकार सहित कई लेखपाल फर्जी ऋण का नोटिस भेजते हैं और उसके बाद मोटी रकम लेकर मामले को रफा-दफा करते हैं। इसी सूचना पर विधायक ने तहसील में पहुंचकर सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को आड़े हाथ लिया। विधायक उमेश मलिक का कहना है कि तहसील में तहसीलदार के पेशकार अरविंद सहित कई लोग पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। उन्हें लगातार क्षेत्र से शिकायत मिलती रही है कि तहसील में भ्रष्टाचार व्याप्त है। इसी को लेकर वह तहसील में आए और आचार संहिता समाप्त होने के बाद तहसील में भ्रष्ट कर्मचारियों और अधिकारियों को नहीं रहने दिया जाएगा।
वहीं पीड़ित किसान वीर सिंह ने भी तहसील कर्मियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कई वर्षों से एक चकरोड के मामले को लेकर तहसील और अधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं। कई बार तहसील दिवस में शिकायत करने के बावजूद भी समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा और अब तहसील के कर्मचारी उनसे काम के बदले रिश्वत की मांग कर रहे हैं। जिस वजह से उन्हें मजबूरी में विधायक जी को शिकायत करनी पड़ी।
यह भी पढ़ें

पुलिस के पैरों में गिरकर कार्रवाई के लिए पीड़ित लगाता रहा गुहार

बता दें कि भाजपा विधायक उमेश मलिक का यह पहला मामला नहीं है जब उन्होंने किसी सरकारी दफ्तर में घुसकर हंगामा किया हो। इससे पहले भी विधायक मलिक बीएसए कार्यालय में एक लेखाधिकारी को जमकर लताड़ लगा चुके हैं। जिसके बाद कुछ अधिकारियों को मुजफ्फरनगर से जाना पड़ा भी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो