scriptफूट-फूटकर रोते हुए भाजपा विधायक का वीडियो हुआ वायरल, अब सामने आकर दी ये सफार्इ- देखें वीडियो | bjp mla vikram saini gave statement on viral video on pilot abhinandan | Patrika News

फूट-फूटकर रोते हुए भाजपा विधायक का वीडियो हुआ वायरल, अब सामने आकर दी ये सफार्इ- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 01, 2019 12:41:30 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

कुछ दिन पहले ही वीडियो भाजपा विधायक वीडियो हुआ था वायरल, पीएम मोदी से की थी बड़ी मांग

news

फूट-फूटकर रोते हुए भाजपा विधायक का वीडियो हुआ वायरल, अब सामने आकर दी ये सफार्इ- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर।पाकिस्तानी सेना को जवाब देते हुए इंडियन पायलट अभिनंदन का प्लेन क्रेश हो गया था। जिसके बाद पाकिस्तान सेना ने पायलट को गिरफ्त में ले लिया था।इसके बाद कुछ वीडियो सामने आर्इ थी। इससे आहत होकर मुजफ्फरनगर के खजौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विक्रम सैनी का दहाड़े मार कर रोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पायलट को छुड़ाने की अपील की थी।इतना ही नहीं अब विधायक ने अपने इस वीडियो पर सफार्इ दी हैं। उन्होंने बताया कि वह जीवन में पहली बार इतना राेये हैं।

यह भी पढ़ें

व्यापारी की हत्या के बाद बाजार बंद कर व्यापारियों ने पुलिस को दी ये बड़ी चेतावनी- देखें वीडियो

विधायक ने बताया इसलिए फूट-फूटकर रोने को हुए मजबूर

जानकारी के अनुसार गुरुवार को मुजफ्फरनगर जिले में एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने आए विधायक ने मीडिया के सामने अपना दुख प्रकट किया।इसमें उन्होंने कहा कि मैं उस समय टीवी देख रहा था और टीवी में आ रहा था कि हमारे पायलट को पाकिस्तानियों ने पकड़ लिया है। उसका भी विमान क्रैश हुआ था और पैराशूट से वह नीचे उतरे होंगे।जिसके बाद जनता से पीट रही थी, ऐसा लग रहा था कि पायलट को आतंकवादी पीट रहे थे।एक के हाथ में हथियार भी था।पायलट को लोगों द्वारा पीटते देख मुझे बहुत दुख हुआ।जब उसको यातनाएं दे रहे थे, तो मैं भावुक हो गया जीवन में पहली बार भावुक हुआ हूं।हमारे दिल में सैनिकों के लिए जगह होनी चाहिए।मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि वह सकुशल हिंदुस्तान लौट आए।

 

मोदी से सभी को बहुत आशाएं

विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि मोदी जी सब के लिए काम कर रहे हैं।चाहे फिर वो किसान, मजदूर हो या सैनिक।सभी को उनसे आशाएं हैं।पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद भारतीय सेना की कार्रवार्इ के सवाल पर उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने आतंकवादियों को जो पाकिस्तान में घुसकर मारा है। वह आतंकवादियों की कयामत है। वहां पर आतंकवादियों को ट्रेनिंग दी जाती थी। उसे खत्म करने से सारा देश खुश हैं। अब पूरी उम्मीद है कि आतंकवाद पाकिस्तान से और खत्म हो जायेगा और पूरी दुनिया चेन की सांस लेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो