भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- ‘देश में असुरक्षित महसूस करने वालों को बम लगाकर उड़ा दूंगा’

'जो देश के खिलाफ बोलते हैं, जिन्हें यहां डर लगता है, ऐसे लोग देश छोड़कर चले जाएं। अगर मुझे मंत्रालय मिल गया तो ऐसे देशद्रोहियों के को बम बांधकर उड़ा दूंगा।'

By: Rahul Chauhan

Published: 03 Jan 2019, 07:54 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने एक बार बड़ी घोषणा करके सभी को चौंका दिया है। जिसमें उन्होंने देश में वंदे मातरम का विरोध करने वालों को देश द्रोही करार देते हुए ऐसे लोगों के खिलाफ कानून बनाने की मांग की और कहा कि जो देश के खिलाफ बोलते हैं, जिन्हें यहां डर लगता है, ऐसे लोग देश छोड़कर चले जाएं। अगर मुझे मंत्रालय मिल गया तो ऐसे देशद्रोहियों के को बम बांधकर उड़ा दूंगा।

यह भी पढ़ें : इस भाजपा नेता को अधिकारियों से पंगा लेना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर अब हुई बड़ी कार्रवाई

दरअसल, जनपद मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 58 दिल्ली देहरादून हाईवे पर 151 फिट ऊंचा तिरंगा लगाने के लिए गुरुवार को भूमि पूजन कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता बुलाए गए थे। जहां भाजपा के खतौली से विधायक विक्रम सैनी भी शामिल हुए थे। इस दौरान विधायक विक्रम सैनी ने देश में वंदे मातरम और भारत माता की जय के विरोध पर बोलना शुरू कर दिया।

जिसके बाद उन्होंने मीडिया के सामने बोलते हुए कहा कि राष्ट्रीय ध्वज 151 फुट ऊंचा बनना है। उसका शिलान्यास कार्यक्रम था। जब जब हम तिरंगा देखते हैं तो हमारे मन में हमारे दिल में देशभक्ति की भावना जागृत होती है। यह तिरंगा रामपुर तिराहे पर है। वंदे मातरम ना कहने वालों के लिए मैंने यह कहा है कि जब से मोदी जी की सरकार बनी है, तब से वंदे मातरम, भारत माता की जय विदेशों में बोले जाने लगा है। उससे पहले देश में भी बोलना दुबर था।

यह भी पढ़ें : अब घर बैठे ही इस तरह दर्ज करा सकते है एफआर्इआर, नहीं लगाने पड़ेंगे थाने- चौकी के चक्कर

उन्होंने कहा कि बीजेपी के अलावा जो दूसरी पार्टियां हैं, वह वंदे मातरम, भारत माता की जय बोलने से परहेज करती हैं। मध्य प्रदेश में आप ने देख लिया। वंदे मातरम पर बैन लगा दिया। ऐसी उनकी मानसिकता है। हम तो देश भक्त हैं, ऐसे लोगों को जनता जवाब देगी। मैंने ऐसे लोगों को कहा है कि जो देशद्रोही हैं, जो कहते हैं हमें खतरा है। हम यहां सुरक्षित नहीं हैं। मैंने उनके लिए बोला है कि उनका भी कुछ ना कुछ इंतजाम होना चाहिए। ऐसे सख्त कानून बने जो ऐसा बोले उसके लिए सजा का प्रावधान हो।

यह भी पढ़ें : इस जिले में शराबियों ने 'तोड़ा' रिकॉर्ड, 309 करोड़ रुपये की शराब गटक गए लोग

उन्होंने कहा कि इस देशद्रोही श्रेणी में आए बम फोड़ने वाली तो मेरी आम भाषा है। मेरे गांव की भाषा है मुझे अगर सरकार मंत्रालय दे दे तो मैं इन्हें रखकर फोड़ दूंगा। एक भी नहीं रहेगा, क्यों रहे वे जिंदा। जब देश भक्ति की भावना उनके अंदर नहीं है, जब वह खतरा महसूस कर रहे हैं तो जहां सुरक्षित हो वहां चले जाएं। मैं तो सेना के पास बहुत बम है। छुड़वा दूंगा। मुझे मौका तो दे। यह तो मेरी भावनाएं हैं, इन्हें पार्टी से न जोड़ें।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned