भाजपा के केंद्रीय मंत्री ने गठबंधन पर दिया बड़ा बयान 

भाजपा के केंद्रीय मंत्री ने गठबंधन पर दिया बड़ा बयान 
shamli bjp sammelan

बोले- चुनाव से पहले आरक्षण की बात सिर्फ मीठी गोली है 

शामली। जनपद पहुंंचे केंद्रीय संसाधन मंत्री संजीव बालियान ने 17 जातियों के आरक्षण के मुद्दे पर प्रदेश की अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक जाति पहले भी धोखा खा चुकी है, अब तुम धोखा मत खाओ। चुनाव से पहले आरक्षण की बात सिर्फ मीठी गोली है और कुछ नहीं। उन्होंने अतीक अहमद द्वारा मोदी जी को कविता के द्वारा गाली देने के मामले कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है और समाजवादी पार्टी ने ऐसे आदमी को टिकट दिया है जो की भू माफिया भी है। समाजवादी पार्टी अपराधियोंं की पार्टी है।

आप को बता देंं की शामली के क़स्बा झिंझाना में बीजेपी का पिछड़ा सम्मेलन आयोजित हुआ, जिसमेंं भाजपा के कैराना से सांसद हुकुम सिंह और केंद्रीय संसाधन मंत्री संजीव बालियान ने शिरकत की। बीजेपी के इस सम्मेलन पूरे जनपद के लोग उपस्थित रहे। यहांं केंद्रीय संसाधन मंत्री संजीव बालियान ने सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

shamli bjp sammelan

गठबंधन की पैरवी की 

सम्‍मेलन में उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले आरक्षण की बात सिर्फ मीठी गोली है और कुछ नहीं। उन्होंने मुजफ्फरनगर में हुई आरएलडी की रैली में आए दूूसरे दलों और सभी दलों के एक हो जाने और बिहार वाला उदहारण यूपी में भी हो जाने के मामले में कहा कि भारतीय जनता पार्टी इतना आगे निकल चुकी है, और जो कमजोर लोग होते हैंं वहींं गठबंधन करते हैंं तो कही न कही बीजेपी मजबूत है और ये लोग कमजोर हैंं इसलिए गठबंधन कर रहे हैंं। अगर अखाड़े में दो या तीन ही खिलाड़ी रहेंगे तो अच्छा रहेगा। ये छोटे-छोटे दल खड़े होकर ध्यान डायवर्ट करते हैंं तो अच्छी बात है। हम तो चाहते हैंं मुकाबला आमने- सामने का हो। गठबंधन बन जाए हम तो यही चाहते हैंं। 

आरक्षण माामले में सपा सरकार पर साधा निशाना 
 
17 जातियों को प्रदेश में आरक्षण के बारे में उन्होंने कहा कि ये एक बहुत बड़ा झूठ है। चार साल में आपने कुछ नहीं सोचा और अब जब आचार सहिंता लगने वाली है तो ऐलान किया गया। पिछली बार भी लोकसभा चुनाव से पहले एक सरकार द्वारा आरक्षण दिया गया था, वो कोर्ट से खारिज हुआ तो जनता बहकावे में ना आए। इनको इस वर्ग को आरक्षण देने का कोई इरादा नहीं है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned