scriptVIDEO: मुजफ्फरनगर में इस वजह से जुटेंगे BJP के 70 विधायक | BJP's western state training camp will start from Shuktirth's Dandi As | Patrika News

VIDEO: मुजफ्फरनगर में इस वजह से जुटेंगे BJP के 70 विधायक

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 11, 2019 10:54:55 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

आज से शुरू होगा भाजपा का पश्चिम प्रदेश प्रशिक्षण शिविर
शिविर में पहुंचेंगे वेस्ट यूपी के 70 भाजपा विधायक
शिविर शुकतीर्थ (शुक्रताल) के दंडी आश्रम में शुरु होगा

muzaffarnagar

VIDEO: मुजफ्फरनगर में इस वजह से जुटेंगे BJP के 70 विधायक

मुजफ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 19 जिलों के भाजपा पदाधिकारियों का प्रशिक्षण शिविर शुकतीर्थ (शुक्रताल) के दंडी आश्रम में शुरु होगा। जिसमे शिविर में वेस्ट यूपी के 70 विधायक शामिल होंगे। हालांकि विधायकों का समय केवल 1:00 से 2:00 तक का मात्र एक घंटे का होगा।
भाजपा के सह मीडिया प्रभारी अचिंत कंसल ने बताया कि 11 से 12 जुलाई तक तक भारतीय जनता पार्टी पश्चिम क्षेत्र का प्रशिक्षण शिविर सुकतीर्थ के दंडी आश्रम में होगा। जिसमें प्रदेश व क्षेत्र के मुख्य पदाधिकारी भाग लेंगे। शिविर में 19 जिलों के जिला अध्यक्ष भाग लेंगे व रात्रि प्रवास शुक्रताल कर प्रशिक्षण लेंगे। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल व अन्य बड़े नेता भी आज शुभारंभ सत्र में भाग लेंगे।
पश्चिम क्षेत्र के 70 विधायक भी आज 1 बजे से 2 बजे तक के सत्र में भाग लेंगे। प्रशिक्षण शिविर में बाहरी लोगों की एंट्री पूरी तरह से बंद रहेगी। प्रशिक्षण में शामिल वेस्ट यूपी के 19 जिलों के भाजपा पदाधिकारियों के लिए रात्रि विश्राम की व्यवस्था भी सुकतीर्थ में ही रहेगी। इसके लिए संगठन को सभी जिम्मेदारी सौंपी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो