VIDEO: अचानक मुजफ्फरनगर गए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह फिर पहुंचे अस्पताल, नेताओं ने बोलने से किया इनकार

Ashutosh Pathak | Updated: 23 Aug 2019, 10:21:06 AM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • अचानक मुजफ्फरनगर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष
  • 12 अगस्त को स्वतंत्र देव सिंह के साथ हो गया था हादसा
  • उंगली के इलाजके लिए पहुंचे थे मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मुज़फ्फरनगर पहुंचे, जंहा उन्होंने थाना सिविल लाइन क्षेत्र के महावीर चौक स्थित वर्धमान हॉस्पिटल में अपनी उंगली की ड्रेसिंग कराई। हालाकि कुछ देर रुकने के बाद वो लखनऊ के लिए रवाना हो गए। इस बीच उन्होंने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया।

वहीं भाजपा के अन्य नेताओं ने भी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के मुजफ्फरनगर पहुंचने को लेकर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया। गौरतलब है कि स्वतंत्र देव सिंह के साथ मुजफ्फरनगर में 12 अगस्त को एक हादसा हो गया, जिसमें उनकी हाथ की उंगली कट गई थी। जिसका इलाज वर्धमान हॉस्पिटल में किया गया था। उसी को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह हॉस्पिटल पहुंचे और मरहम पट्टी कराने के बाद वापस चले गए। इस दौरान मौके पर भाजपा के कई वरिष्ठ नेता व पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

दरअसल तत्कालीन उत्तर प्रदेश सरकार में परिवहन प्रोटोकोल एवं ऊर्जा राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वतंत्र देव सिंह को भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था। जिसको लेकर मुजफ्फरनगर में एआरटीओ कार्यालय के नए भवन का लोकार्पण भी होना था। इसके लिए उन्होंने 12 अगस्त का समय दिया था और जैसे ही वह मुजफ्फरनगर पहुंचे कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत किए जाने के दौरान डीसीएम की खिड़की में फंसकर उनकी उंगली कट गई थी। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में वर्धमान हॉस्पिटल में ले जाया गया था। जहां उनकी सर्जरी हुई थी और अगले दिन हॉस्पिटल से छुट्टी के बाद उन्हें हेलीकॉप्टर द्वारा लखनऊ भेजा गया था

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned