स्वर्णो को 10% आरक्षण मिलने पर लड्डू खिलाकर किया खुशी का इजहार, देखें वीडियो

आतिशबाजी का दिखा ऐसा नजारा

By: Iftekhar

Published: 10 Jan 2019, 07:32 PM IST

मुजफ्फरनगर. लोकसभा चुनाव 2019 से पहले गरीब स्वर्णो को सरकारी नौकरियों में और सिक्षा में 10% आरक्षण दिए जाने को लेकर स्वर्ण समाज के लोगों में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। इसी सिलसिले में गुरुवार को मुजफ्फरनगर जनपद के कस्बा बुढाना में भाजपा युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने चौधरी चरण सिंह तिराहे पर जमकर आतिशबाजी की। इसके साथ-साथ युवा कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगाए और एक दूसरे को लड्डू खिलाकर खुशी का इजहार किया। इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष हिमांशु संगल, ठाकुर रामनाथ सिंह जिला पंचायत सदस्य, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष भारत ठाकुर ने कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग भी की। इस दौरान संगठन के साथ सभी समाज के लोगों को एक साथ लेकर आगे बढ़ने की आह्वान किया।

वहीं, मुजफ्फरनगर में समाजसेवी शाहिद हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के इस फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह सरकार का एक बहुत अच्छा कदम है। इससे सवर्ण समाज के गरीबों को भी मुख्यधारा में आने का मौका मिलेगा।

किसानों ने बताया चुनावी लॉलीपाप
केंद्र सरकार द्वारा लाए गए इस बिल पर किसान वीर सेन का कहना है कि यह केवल सरकार का चुनावी लॉलीपॉप है। इससे कुछ नहीं होने वाला क्योंकि जब तक किसान और मजदूर के लड़कों को आगे बढ़ने का मौका नहीं दिया जाएगा तब तक इस देश में कुछ नहीं हो सकता। यह सरकार का केवल चुनावी स्टंट है। किसान जितेंद्र सिंह ने भी सरकार के इस फैसले को चुनावी स्टंट करार दिया।

चुनावी स्‍टंट बताया
इसके अलावा अन्य पिछड़ा वर्ग के नेता मोतीराम कश्यप का कहना है कि सरकार ने दलितों और पिछड़ों का हक छीनकर सवर्णों को देने का काम किया है क्योंकि देश में केवल 15% सवर्ण है, जिनमें मात्र 2 फीसदी गरीब हैं। उन्होंने भी इसे चुनावी स्टंट करार दिया है। वहीं, व्‍यापारी हसीन अहमद ने 5 फीसदी आरक्षण मुसलमानों को देने की मांग की है।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned