दबंग भाकियू नेता ने शराब के ठेके के सेल्समैन के साथ मारपीट कर लगाया ताला

आरोप है कि पुलिस अधिकारी कार्रवाई करने को तैयार नहीं हैं। सेल्समैन ठेके की चाबी के लिए थाने के चक्कर काट रहा है।

By: Rahul Chauhan

Published: 19 Jun 2021, 02:09 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में भारतीय किसान यूनियन के दबंग नेता की दबंगई का मामला सामने आया है। जिसमें भाकियू नेता व गांव मोरना के प्रधान पति ने कई लोगों के साथ मिलकर शराब के ठेके के एक सेल्समैन की जमकर पिटाई की और उसके बाद ठेके पर ताला लगा कर चाबी अपने साथ ले गया। जिसके बाद पीड़ित सेल्समैन शराब के ठेकेदारों के साथ अपने ठेके की चाबी वापस लेने के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। आरोप है कि भाकियू नेता का नाम सामने आते ही अधिकारी कार्रवाई करने को तैयार नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: लगातार बारिश से खुशनुमा हुआ मौसम, किसानों के चेहरे खिले, जानें- अगले तीन दिनों के लिए मौसम विभाग का पूर्वानुमान

दरअसल, मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र का है जहां मोर्ना में स्थित सरकारी शराब के ठेके पर तैनात सेल्समैन हरेंद्र शुक्रवार की रात लगभग 9:45 बजे ठेका बंद कर खाना खाने के लिए चला तो दो बदमाश वहां पहुंचे और सेल्समैन से ठेका खोलकर शराब देने के लिए कहने लगे। इसके बाद सेल्समैन ने समय की बाध्यता और कोई भी नियमों को ध्यान में रखते हुए उन्हें शराब देने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों बदमाशों ने सेल्समेन हरेंद्र जो कि एक पूरी तरह से दिव्यांग भी है। उसके साथ जमकर मारपीट की और मोरना के प्रधान पति व भारतीय किसान यूनियन के नेता रविंद्र चौधरी को बुलवा लिया।

यह भी पढ़ें: सपा शासनकाल में 70 फीसदी बना पुल आज भी अधूरा, जान जोखिम में डालकर नदी पार कर रहे लोग

आरोप है कि जिसके बाद सर्वेंद्र राठी भी कई गुर्गों के साथ वहां पहुंचे और सेल्समैन के साथ गाली-गलौच में मारपीट करने लगे। आरोप है कि भाकियू नेता सर्वेंद्र राठी ने दबंगता दिखाते हुए सेल्समैन से चाबी छीन ली और अपने साथ ले गया। जिसके बाद पीड़ित सेल्समैन हरेंद्र शराब के ठेके के मालिकों के साथ अधिकारियों के चक्कर लगाते नजर आ रहे हैं। मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned