scriptइन्होंने दी चेतावनी, रात में बिजली विभाग ने की छापेमारी तो कर देंगे सही इलाज, देखें वीडियो | bku rakesh tikait statement on electricity department | Patrika News

इन्होंने दी चेतावनी, रात में बिजली विभाग ने की छापेमारी तो कर देंगे सही इलाज, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 15, 2019 07:52:28 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि विद्युत विभाग की तानाशाही को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जायेगी
-उन्होंने कहा है कि यदि बिजली विभाग ने रात में किसानों पर छापेमारी की तो उनका इलाज किया जाएगा
-उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को ग्रामीणों का उत्पीड़न ना करने की भी चेतावनी दी है

उधार की बिजली से रोशन सतना के पुलिस थाने

उधार की बिजली से रोशन सतना के पुलिस थाने

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने बिजली विभाग के अधिकारियों को शक्ति भरे लहजे में चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि यदि बिजली विभाग के अधिकारीयों ने रात में किसानों की ट्यूबवेल व कोल्हुओं पर छापेमारी की तो उनका भारतीय किसान यूनियन इलाज करेगी। उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को ग्रामीणों का उत्पीडन ना करने और अनाप शनाप बिल ना भेजने की भी चेतावनी दी है।
यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल में परिवार की हत्या के बाद हिंदू संगठन ने किया ऐसा काम, हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

दरअसल, मंगलवार को थाना भोपा क्षेत्र के कस्बा भोकरहेडी में भाकियू नगर अध्यक्ष चौ. उदयवीर सिंह सहरावत के आवास पर महासभा में पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत ने कहा कि विद्युत विभाग की तानाशाही को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। कोल्हू संचालकों के उत्पीडन के सम्बंध में आगामी 24 अक्टूबर को उच्च अधिकारियों से मिलकर समाधान निकाला जाएगा। साथ ही कोल्हू संचालकों को पॉलीथीन अथवा प्लास्टिक न चलाने की हिदायत भी की तथा विदेशी कम्पनियों से सावधान करते हुए देशी वस्तुओं का उपयोग करने पर बल दिया।
यह भी पढ़ें

UP Police के होमगार्डों ने मांगी भीख, बोले- सरकार को देंगे ये पैसा, देखें वीडियो

जिलाध्यक्ष धीरज लाटियान व राजू अहलावत ने कहा कि सरकार किसान विरोधी है। सरकार किसान की आमदनी दोगुनी करने की बात करती है। लेकिन किसान की स्थिति जस की तस बनी हुई है। ब्लॉक अध्यक्ष विकास चौधरी ने कहा कि किसानों की आवाज उठाने वाला एकमात्र संगठन भाकियू है। गुड कोल्हू संचालकों सहित किसान की सभी समस्याओं को लेकर भाकियू आन्दोलन करती रहेगी तथा विद्युत विभाग की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी। विद्युत विभाग स्वयं बडा चोर है तथा रात में चोरों की भांति घरों में घुस रहे हैं। चोरों का इलाज ग्रामीण अच्छी प्रकार से जानते हैं। वहीं थाना भोपा में भैंसा बोगी दौड़ प्रतियोगिता के मामले में मुकदमों को लेकर कुछ किसान चौधरी राकेश टिकैत से मिले ग्रामीण पुलिस द्वारा भैंसा बोगी दौड़ के मामले में दर्ज हुए मुकदमे को फर्जी बताते हुए इंसाफ की गुहार लगाई।

ट्रेंडिंग वीडियो