मुजफ्फरनगरः भीषण विस्फोट से फैली दहशत, 4 लोगों की मौत, 3 की हालत नाजुक

मुजफ्फरनगरः भीषण विस्फोट से फैली दहशत, 4 लोगों की मौत, 3 की हालत नाजुक

Iftekhar Ahmed | Updated: 25 Jun 2018, 04:06:09 PM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

जांच के लिए मौके पर पहुंची एटीएस, ईडीएस और आर्मी की टीम

मुज़फ्फरनगर. उत्तर प्रदेश का मुज़फ्फरनगर शहर सोमवार को जबर्दस्त विस्फोट से दहल उठा। इस विस्फोट इतना खतरनाक थ कि इससे चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सोमवार सुबह पौने 10 बजे के करीब सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कच्ची सड़क की है। जहां कबाड़ी की दुकान में स्क्रैप काटते समय अचानक हुए विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। अचानक विस्फोट से इलाके में दहशत फैल गई। धमाका इतना जबरदस्त था कि उसने दुकानदार सहित तीन लोगों के चिथड़े उड़ा दिए, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके अलावा दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। साथ ही घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह भी पढ़ेंः इस शहर में मांस की दुकान बंद होते ही हुआ कुछ ऐसा कि 6 लोग पहुंच गए अस्पताल

यह भी पढ़ेंः 6 महीने में भी जमीन पर नहीं उतरी मोदी सरकार की स्वास्थ्य बीमा योजना तो एक मरीज ने उठाया यह कदम

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी और डॉग स्क्वॉयड की टीम भी मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गए हैं। हलांकि, अभी तक विस्फोट के सही कारणों का पता नहीं लग पाया है। वहीं, एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सिविल लाइन थाने की कच्ची सड़क का मामला है। बताया जाता है कि यहां निसार नाम का कबाड़ी किसी कबाड़े के सामान को तोड़ने की कोशिश कर रहा था। उसी वक्त अचानक ये यहां धमाका हो गया। अब तक की जानकारी के अनुसार विस्फोट में चार लोगों की मौत हो चुकी है और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही मेरठ से एटीएस, ईडीएस और आर्मी की टीम को भी बुलाया गया। ये सभी टीमें जांच यहां इस घटना की अपने-अपने तरीके से जांच करेगी। इस दौरान यह भी पता लगाया जाएगा कि यह किस तरह का एक्सप्लोसिव था,जिससे विस्फोट हुआ। घटना के बाद डीआईजी सहारनपुर शरद सचान भी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल, बम निरोधक दस्ता विस्फोटक की जगह पर जांच कर रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned