Richa Chadha ने बीजेपी विधायक को कहा हवस का भूखा, कश्मीरी महिलाओं पर दिया था ऐसा बयान

Richa Chadha ने बीजेपी विधायक को कहा हवस का भूखा, कश्मीरी महिलाओं पर दिया था ऐसा बयान

Ashutosh Pathak | Publish: Aug, 08 2019 02:48:00 PM (IST) | Updated: Aug, 08 2019 03:07:12 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • BJP विधायक के विवादित बयान पर बिफरीं Richa Chadda
  • बीजेपी विधायक को बताया सेक्स का भूखा
  • ऐसे लोग घर में बुलाने लायक नहीं- ऋचा चड्ढा

मुजफ्फरनगर। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 ( Article 370 ) हटाने के बाद सड़क से लेकर संसद तक तमाम प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर लोग अगल-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच बजेपी के विधायक का ऐसा बयान सामने आया जिसने एक अलग ही विवाद को जन्म दे दिया। लेकिन अब उनके इस बयान को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने उनकी जमकर क्लास लगाई है। इतना ही नहीं ऋचा चड्ढा ( Richa Chaddha ) ने बीजेपी विधायक को सेक्स का भूखा डाइनोसॉर ( Dinosaurs ) तक बता डाला।

दरअसल नरेंद्र मोदी सरकार के जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने और जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित राज्य ( union territory ) का दर्जा देने के बाद के बाद पूरे देश में मिला-जुला रिएक्शन सामने आ रहा है। राजनीतिक दलों के नेताओं की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। वहीं मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने अनुच्छेद 370 हटाने की खुशी में एक एसा विवादित बयान दे दिया , जिससे राजनीतिक माहौल बेहद गर्मा गया।

 

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ( Richa Chaddha )ने ट्विटर पर बीजेपी नेता को जमकर सुनाते हुए कहा, ‘जातिवादी, कामुक, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं! हमारे अधिकांश नेता ऐसे पुरुष क्यों हैं जिन्हें आप चाय के लिए घर आमंत्रित करना भी नहीं चाहते हैं? चापलूस. इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी?’

आपको बता दें कि भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि खतौली विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता जम्मू-कश्मीर की लड़कियों से शादी करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि इसमें अब कोर्इ दिक्कत नहीं है। वहीं जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं उन्हें दोहरी खुशी होनी चाहिए। वे वहां की गोरी लड़कियों से शादी करें। भाजपा विधायक के विवादित बयान का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned