scriptइस विधायक के साथ पहुंची बाॅलीवुड अभिनेत्री तो सेल्फी लेने के लिए बेकाबू हुए लोग, जमकर हुर्इ मारपीट | bollywood actress urvashi rautela and bjp mla inaugurates showroom | Patrika News

इस विधायक के साथ पहुंची बाॅलीवुड अभिनेत्री तो सेल्फी लेने के लिए बेकाबू हुए लोग, जमकर हुर्इ मारपीट

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 14, 2018 04:58:52 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

भाजपा का यह विधायक भी पहुंचा

muzaffarnagar

इस विधायक के साथ पहुंची बाॅलीवुड अभिनेत्री तो सेल्फी लेने के लिए बेकाबू हुए लोग, जमकर हुर्इ मारपीट

मुजफ्फरनगर।रविवार को जनपद मुजफ्फरनगर पहुंची मिस इंडिया रही बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को देखने वालों की भारी भीड़ लग गर्इ।इस दौरान मौजूद रही भीड़ के चलते सुरक्षा व्यवस्था भी पूरी तरह ध्वस्त रही।इतना ही नहीं युवा उर्वसी के साथ सेल्फी लेने के लिए सुरक्षा को तोड़ते हुए उनके करीब पहुंच गये।सेल्फी क्लिक करने के लिए अफरातफरी मच गर्इ।जिसे जमकर धक्का मुक्की हुर्इ।वहीं अभिनेत्री के बाउंसरों ने कुछ इस तरह से लोगों को नियंत्रण किया।इस दौरान बेकाबू हुई भीड़ ने जमकर हंगामा काटा।

यह भी पढ़ें

ससुराल से पत्नी को लेने पहुंचे फौजी की मौत का अब इस रिपोर्ट से खुला राज, पुलिस पर खड़े हुए सवाल

इसलिए मुजफ्फरनगर पहुंची थी अभिनेत्री आैर विधायक

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला रविवार को नगर के भोपा रोड स्थित मॉल में एक ज्वैलरी शोरूम का उद्घाटन करने पहुंची थी। उर्वशी रौतेला के आने की सूचना मिलते ही हजारों युवा जमा हो गए। देखते ही देखते मॉल में हालात बेकाबू होने लगे।जब उर्वशी रौतेला मॉल में पहुंची तो सारी व्यवस्थाएं भंग हो गई।उनकी सुरक्षा में लगे बाउंसरो तथा पुलिस कर्मियों ने बमुश्किल घेरा बनाकर उन्हें पहले शोरूम तथा बाद में मॉल के बीच बनाई गई स्टेज तक पहुंचाया।उर्वशी की वीडियो बनाने तथा उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की कतारें लगी रही।

यह भी पढ़ें

भाजपा के इस सांसद के खिलाफ आप ने उतारा अपना यह दिग्गज नेता, रैली करने पहुंचेंगे उपमुख्यमंत्री आैर शत्रुघ्न सिन्हा

बाउंसरों ने कर दी मारपीट तो शुरू हुआ हंगामा

युवाआें द्वारा सेल्फी के लिए बार बार आने पर हालात बेकाबू हो गये। इस पर अभिनेत्री के बाउंसरो ने बेकाबू हुए युवाओं के साथ मारपीट तक कर डाली। वहीं इसके बाद युवाआें ने हंगामा शुरू कर दिया। वहीं उर्वशी एक घंटा से भी कम समय में ही अपना कार्यक्रम निपटा कर रवाना हो गई। मंच से केवल उर्वसी ने केवल मुज़फ्फरनगर धन्यवाद कहा और चली गयी। इस दौरान मुज़फ्फरनगर की सदर सीट से भाजपा विधायक कपिल देव अग्रवाल भी उर्वसी के साथ मंच पर जाने से नहीं चुके गौरतलब है कि पूर्व मिस इंडिया रही उर्वशी रौतेला ने सनी देओल की फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो