scriptदिल्ली में विशेष समुदाय के लोगों द्वारा चाकुओं से किए गए हमले के विरोध में उतरा ये समाज, कर दी बड़ी मांग, देखें वीडियो | brahim samaj give letter to president regard delhi incident | Patrika News

दिल्ली में विशेष समुदाय के लोगों द्वारा चाकुओं से किए गए हमले के विरोध में उतरा ये समाज, कर दी बड़ी मांग, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 17, 2019 03:30:05 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-इस घटना के बाद समाज में सुरक्षा को लेकर प्रश्नचिन्ह लगा हुआ है
-महासंघ की ओर से ऐसी घटनाओं को रोकने की मांग की गयी है

protest

दिल्ली में विशेष समुदाय के लोगों द्वारा चाकुओं से किए गए हमले के विरोध में उतरा ये समाज, कर दी बड़ी मांग, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। दिल्ली के बसई दारापुर में युवती से छेड़छाड़ और सरेआम युवती के भाई पर जानलेवा हमले के विरोध में ब्राह्मण समाज ने गुरुवार को मुज़फ्फरनगर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में हुई घटना की निंदा भी की गयी।
यह भी पढ़ें

रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद यहां दिखार्इ दिया एेसा नजारा

गुरुवार को राष्ट्रवादी ब्राह्मण महासंघ के मण्डल अध्यक्ष अमरनाथ शर्मा के नेतृत्व में ब्राह्मण समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इन लोगों ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन में कहा कि पिछले दिनों दिल्ली के मोतीनगर स्थित बसई दारापुर में त्यागी समाज की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ गयी।
यह भी पढ़ें

आटे के बोरे में मिला एक करोड़ रुपये का यह नशीला पदार्थ

उसके भाई अनमोल त्यागी के द्वारा इस अभद्र टिप्पणी का विरोध किया गया तो दूसरे समुदाय के आरोपियों ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। युवती के भाई को मरणासन्न कर दिया गया। इस घटना के बाद समाज में सुरक्षा को लेकर प्रश्नचिन्ह लगा हुआ है। महासंघ की ओर से ऐसी घटनाओं को रोकने की मांग की गयी है। इसके साथ ही कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर के द्वारा दिये गये बयानों को लेकर भी नाराजगी जतायी गयी है। वहीं महासंघ ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा की घटना को लेकर वहां की सरकार की कार्यप्रणाली की निंदा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो