scriptझांसी में चार लोगों की हत्या को लेकर ब्राह्मण समाज में आया उबाल, सीएम से लगाई यह गुहार- देखें वीडियाे | brahman samaj protest and gave letter to dm name of cm | Patrika News

झांसी में चार लोगों की हत्या को लेकर ब्राह्मण समाज में आया उबाल, सीएम से लगाई यह गुहार- देखें वीडियाे

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 18, 2019 07:35:19 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

झांसी में निर्मम तरीके से कर दी परिवार की हत्या
ब्राह्मण समाज ने की आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग
डीएम को सौंपा सीएम के नाम का ज्ञापन

screenshot_from_2019-10-18_19-01-41.png

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित थाना सीपरी बाजार के अंतर्गत लहर की देवी माता मंदिर के पास उदेनिया में ब्राह्मण परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। इसके विरोध में जिले में शुक्रवार को ब्राह्मण समाज के दर्जनों लोगों द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

कार्ड की जगह ATM मशीन में ईंट का ऐसा इस्तेमाल कर निकाल लिए हजारों रुपये, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को कचहरी परिसर में स्थित जिला अधिकारी कार्यालय पर राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के कार्यकर्ता पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर नारेबाजी की और जनपद झांसी में हुई ब्राह्मण समाज के 4 लोगों की निर्मम हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध जताया है। इसमें ब्राह्मण समाज के लोगों ने उनकी गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की। ब्राह्मण समाज ने इस संबंध में जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम का ज्ञापन सौंपा। इसमें ब्राह्मण समाज के लोगों ने रोष जताया है। जिसमें ब्राह्मण समाज के लोगों का कहना है कि उक्त हत्या की उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई अमल में लाई जाये।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो