script

बहन ने भाई को पीने के लिए पानी देने में की देरी तो भाई ने हाथ-पैर बांधकर दी ऐसी सजा, माता-पिता के भी उड़ गये हाेश

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 19, 2019 04:18:14 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

घर पहुंचे माता-पिता के भी देखते ही उड़ गये होश
बहन का गला रेतकर माता-पिता के आने से पहले थाने पहुंच गया भाई
पिता ने आरोपी बेटे के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, जांच में जुटी पुलिस

news

मुजफ्फरनगर। माता-पिता के घर में न होने पर भाई ने बहन से पानी की मांग की, लेकिन बहन ने जब पानी देने में देरी की तो कलयुगी भाई ने उसके हाथ-पैर बांधकर ऐसी सजा दे दी। जिसे जानकर हर कोई कांप गया। दरअसल आरोपी भाई ने बहन की दराती से गला रेत कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं जब तक आरोपी के माता- पिता घर पहुंचते। उस से पहले ही आरोपी भाई ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


बहन ने इसलिए कर दी पानी लाने में देरी
जानकारी के अनुसार, खतौली में मंसूरपुर थाना क्षेत्र के जड़ौदा गांव में अर्जुन अपने परिवार के साथ रहते है। वह यहां खेती कर परिवार चलाते है। शुक्रवार अर्जुन पत्नी के साथ खेत में काम करने गये थे। घर पर उनके बेटा आशीष और 20 वर्षीय बेटी कविता था। इसी दौरान भाई आशीष ने बहन से पीने के लिए पानी मांगा, लेकिन बहन ने कविता फोन पर बात करने में व्यस्त होने के कारण उसने ध्यान नहीं दिया। इसके चलते बहन ने भाई के लिए पानी लाने में देरी कर दी। इस बात से नाराज आशीष ने बहन के हाथ-पैर बांधकर दरांती से उसका गला रेतकर हत्या कर दी।


हत्या के बाद माता- पिता के आने से पहले थाने में आरोपी भाई ने किया सरेंडर
बहन की हत्या के बाद आरोपी उसके शव को लहूलुहान हालत में छोड़कर घर से सीधा थाने पहुंच गया। यहां उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह बताते हुए सरेंडर कर दिया। सूचना पर एसपी सिटी सतपाल अंतिल, सीओ आशीष प्रताप सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वहीं बेटे द्वारा बेटी की हत्या का पता लगते ही माता- पिता घर पहुंचे। पिता ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आशीष को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त दराती बरामद कर जेल भेज दिया।

हत्या से एक दिन पहले ही बहन ने कलाई पर बांधी थी राखी
बेटी की हत्या के बाद विलाप करती मां सुनीता ने बताया कि एक दिन पहले ही कविता ने भाई आशीष की कलाई पर राखी बांधी थी। घर में सब खुश थे। अचानक पता नहीं क्या हुआ कि बेटे ने ही बहन की जान ले ली। उन्हें इसका पता वारदात की सूचना मिलने पर खेत से घर पहुंचने पर लगा।

ट्रेंडिंग वीडियो